BJP नेता को लगा बड़ा झटका : गोदाम से बरामद की गई अवैध शराब की बड़ी खेप

भाजपा के नेता के गोदाम छापा मारकर आबकारी विभाग की टीम ने 260 पेटी देशी और अंग्रेजी शराब पकड़ी है। भाजपा के निवर्तमान पार्षद अजय सोनकर उर्फ घोंचू के कार्यालय परिसर में छापा मारकर पकड़ी गई शराब की कीमत 10 लाख रुपये से ज्यादा बताई जा रही है। आरोपी के खिलाफ आबकारी टीम ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि यह शराब स्वतंत्रता दिवस पर ठेके बंद होने की स्थिति में महंगे दामों पर बेची जानी थी। 

जिला आबकारी अधिकारी मनोज कुमार उपाध्याय ने बताया कि टीम को काफी समय से बिंदाल पुल के आसपास अवैध रूप से शराब की बिक्री की शिकायतें मिल रहीं थीं। इस पर विभाग की टीम कई दिनों से सूचना एकत्रित कर रही थी।

आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज

मंगलवार को आबकारी निरीक्षक सुजात हसन के नेतृत्व में टीम ने अजय सोनकर के कबाड़ के गोदाम में छापा मारा। जहां से अंग्रेजी व देशी शराब की 260 पेटी बरामद की हैं।
उपाध्याय ने बताया कि अजय सोनकर ने यह गोदाम अंडरग्राउंड बनाया हुआ है। यहीं पर ऊपर सोनकर ने अपना ऑफिस भी बनाया हुआ है। अजय सोनकर के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आसपास के लोगों और गोदाम के कर्मचारियों से पूछताछ करने पर पता चला कि यह शराब ठेका बंद होने के बाद रात में और त्योहारी सीजन पर महंगे दामों पर बेची जाती है। इसी तरह से स्वतंत्रता दिवस पर भी यह शराब शहरभर में बेचने की योजना थी। 

You May Also Like

English News