बड़ी खबर: BJP नेता ने कोतवाल को दी जान से मारने की धमकी

UP में BJP नेताओं में सत्ता का नशा अब सिर चढ़कर बोलने लगा है। शाहजहांपुर जिले में हार से खुन्नस खाए बीजेपी नेता ने प्रभारी कोतवाल को खत्म कर देने की धमकी दी है।

अभी-अभी: NDA की आज अहम बैठक, राष्ट्रपति पद पर हो सकता है ये फैसला

हत्या की धमकी का ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा गया है। क्योंकि मामला बीजेपी के नेता से जुड़ा हुआ है। जिसके चलते पुलिस अभी कुछ भी बोलने से बच रही है। वहीं पीड़ित कोतवाल थाने से अपना ट्रांसफर करने की मांग की है। 

धमकी का ऑडियो वायरल : 
मामला जलालाबाद थाने का है। जहां बीजेपी नेता मनोज कश्यप ने शनिवार रात जलालाबाद कोतवाली के प्रभारी कोतवाल अमर सिंह यादव को फोन पर इस तरह से धमकी दी जैसे कोई माफिया डॉन फिरौती के लिए धमकियां देता है। जिसका ऑडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 
कोतवाल को खत्म करने की धमकी : 
ऑडियो में बीजेपी नेता मनोज कश्यप प्रभारी कोतवाल को खत्म करने की धमकी दे रहे हैं। इसके साथ ही किसी मामले को लेकर कोतवाल पर दबाव बनाने का प्रयास कर रहे हैं। बता दें कि बीजेपी नेता मनोज कश्यप ने जलालाबाद सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन मोदी लहर में भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा। 

पीड़ित कोतवाल ने की तबादले की मांग  : 
फिलहाल धमकी के बाद प्रभारी कोतवाल अब थाने से अपना तबादला चाहते हैं। वहीं आरोपी बीजेपी नेता मनोज कश्यप ने प्रभारी कोतवाल को पागल बताकर इस मामले में जांच कराने की बात कही है। यूपी में बीजेपी की सरकार बने अभी चंद दिन ही हुए हैं लेकिन बीजेपी नेता का ये धमकी का ऑडियो वायरल होने से कई सवाल उठ रहे हैं। 

भाजपाई पहले भी दिखा चुके हैं हनक : 
बता दें कि शाहजहांपुर में भाजपाइयों की दबंगई का यह पहला मामला नहीं है। हाल ही में पुवायां विधानसभा के विधायक चेतराम पासी के बेटे ने सरेआम सदर बाजार थाने की एक महिला दरोगा को जमकर हाकी डंडों से पीटा था। वहीं तिलहर के बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा के बेटों ने निगोही थाने के एसएचओ के सामने से मुलजिम छुड़ा लिए। जिसमें निगोही थाने के सिपाही से लेकर के थानेदार तक 21 पुलिसकर्मियों ने सामूहिक रुप से ट्रांसफर करने की मांग की थी।

You May Also Like

English News