BJP: महागठबंधन में भ्रम पैदा करने का प्रयास में है तेजस्वी यादव…

भ्रष्टाचार और बेनामी संपत्ति अर्जित करने के मामले में घिरे बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि वह एक सोची-समझी राजनीति और साजिश के तहत बिहार में महागठबंधन सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रही है और जेडीयू व आरजेडी के बीच भ्रम की स्थिति पैदा करने की कोशिश की जा रही है.BJP: महागठबंधन में भ्रम पैदा करने का प्रयास में है तेजस्वी यादव...कभी भी गिरफ्तार हो सकते हैं बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन के पापा….

साजिश के तहत भ्रम पैदा करने का प्रयास

भ्रष्टाचार के आरोप में सीबीआई द्वारा प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद पहली बार तेजस्वी यादव पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुए. दिल्ली पहुंचने पर तेजस्वी ने कहा कि बिहार की जनता ने विधानसभा 2015 में जो जनादेश दिया है, उसका सम्मान किया जाना चाहिए. तेजस्वी ने कहा कि कुछ लोग महागठबंधन में भ्रम की स्थिति पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं और ऐसा एक साजिश के तहत किया जा रहा है.

पूरी तरह एकजुट है महागठबंधन 

सूत्रों के मुताबिक, तेजस्वी अगले दो दिनों तक दिल्ली में ही रहेंगे और इस दौरान वह देश के जाने-माने वकील राम जेठमलानी से भी मुलाकात कर सकते हैं. दिल्ली पहुंचने पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजस्वी ने कहा कि मौजूदा राजनीतिक उथल-पुथल की वजह से महागठबंधन पर कोई भी असर नहीं पहुंचेगा. तेजस्वी ने कहा कि महागठबंधन पहले से एकजुट है और आगे भी पूरी तरीके से एकजुट रहेगा.

ऐतिहासिक होगी RJD की रैली

आगामी 27 अगस्त को होने वाले ‘भाजपा हटाओ, देश बचाओ’ रैली को लेकर भी तेजस्वी ने विश्वास जताया कि ये एक ऐतिहासिक रैली होगी और 2019 में मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए निर्णायक भूमिका अदा करेगी.

You May Also Like

English News