अभी-अभी: भाजपा राज में मुस्लिमों को खुली चेतावनी, मस्जिद पर लिखा- पाक चले जाओ, नहीं तो खून से मनेगी ईद

भोपाल: भाजपा शासित मध्यप्रदेश के गूना जिले में कथित राष्ट्रवादी संगठनों द्वारा सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की गयी है!

बताया जा रहा है कि राष्ट्रवादी संगठनों ने एक मस्जिद के बाहर धमकी भरे पोस्टर लगाये गए है। इस पोस्टर में मुस्लिमों को धमकी देते हुए जम कर गालियां दी गयी हैं!

ये भी पढ़े: एक्ट्रेस ‘सपना पब्बी’ का दिलों को धायल करने वाला बेहद हॉट फोटो शूट…देखें तस्वीरें!

मामला गूना जिले के कैंट थाने का है ! जहां कथित राष्ट्रवादी सगठनों के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार देर रात मस्जिद के बाहर पोस्टर लगा दिए! जिसमे इस्लाम और मुसलमानों को भद्दी गालिया दी गयी है!

इसमें पोस्टर में मुसलमानों को धमकी देते हुए कहा गया है की अगर भारत में रहना है तो हिन्दू बन कर रहो नहीं, तो पाकिस्तान चले जाओ, नहीं तो आने वाली ईद तुम्हारे खून से बनाई जाएगी।

पोस्टर में योगी और मोदी जिंदाबाद के नारे लिखे है और इस में मुसलमानों को बाबर की औलादों हिन्दू बन जाओ नहीं, तो पाकिस्तान चले जाओ। अगर पाकिस्तान नहीं जा सकते, तो हम कब्रिस्तान ज़रूर पहुंचा देंगे !

पोस्टर के नीचे बिना किसी डर के हिन्दू संगठनों का नाम भी लिखा गया है, जिसमे आरएसएस, विश्व हिन्दू परिषद् और बजरंग दल का नाम लिखा है!

ये भी पढ़े: क्ट्रेस ‘सपना पब्बी’ का दिलों को धायल करने वाला बेहद हॉट फोटो शूट…देखें तस्वीरें!

इन पोस्टर को जब मस्जिद में नमाज़ पढ़ने वाले नमाजियों ने देखा तो इलाके में हडकंप मच गया। इन पोस्टरों से नाराज़ लोग इकट्ठा हो कर थाने पहुंच गए और इसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कारवाई करने की मांग करने लगे।

मुस्लिम समाज के नेता शफीक कुरैशी ने कहा की इस तरह की हरकतों से मुसलमानों को डराया जा रहा है! हम प्रशासन से इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग करते है!

उन्होंने कहा की अगर पुलिस इस मामले में कार्रवाई नहीं करती है, तो मुस्लिम समाज धरना प्रदर्शन कर 26 अगस्त को होने वाले मुख्यमंत्री के दौरे का विरोध करेंगे!

You May Also Like

English News