BJP का साथ देने का सवाल ही नहीं उठता- बदरुद्दीन अजमल

BJP का साथ देने का सवाल ही नहीं उठता- बदरुद्दीन अजमल

यरुशलम पर भारत के फिलिस्तीन का साथ देने पर असम की बड़ी पार्टियों में से एक एआईयूडीएफ के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्विटर पर टैग करते हुए भारत सरकार को धन्यवाद किया था. बदरुद्दीन अजमल ने 22 दिसंबर को ट्विटर पर लिखा, ‘यरुशलम पर अमेरिकी फैसले के खिलाफ संयुक्त राष्ट्र में वोट करने पर भारत सरकार को धन्यवाद. जिसका जवाब देते हुए सुषमा स्वराज ने बदरुद्दीन को थैंक्यू कहा. विदेश मंत्री ने ट्विटर पर लिखा, ‘थैंक्यू अजमल साहब, अब आप हमारे लिए वोट करें.BJP का साथ देने का सवाल ही नहीं उठता- बदरुद्दीन अजमल

गुजरात: 26 दिसंबर को विजय रुपाणी का ग्रहण करेंगे शपथ, फिर बनेंगे मुख्यमंत्री

एआईयूडीएफ के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल ने विदेश मंत्री और बीजेपी नेता सुषमा स्वराज को जवाब देते हुए कहा है कि वह कभी भी सत्तारूढ़ दल का साथ नहीं दे सकते हैं. अब ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) अध्यक्ष ने ट्वीट कर साफ किया कि उनका बीजेपी के साथ जाने का सवाल ही नहीं उठता है. बदरुद्दीन ने लिखा, ‘मैडम, हमारा वोट हमेशा भारत के लिए है, जिस दिन बीजेपी बहुसंख्यक और अल्पसंख्यक समुदाय के बीच अंतर करना छोड़ देगी, उस दिन मेरा वोट आपके लिए होगा. उन्होंने कहा, ‘मैं बीजेपी द्वारा समर्थन मांगे जाने पर आभारी हूं. लेकिन बीजेपी को कभी भी समर्थन देने का सवाल ही नहीं उठता है.

वर्तमान में सांप्रदायिक ध्रुवीकरण चरम पर है. आपको बता दें कि पिछले साल असम में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस-एआईयूडीएफ-भारतीय जनता पार्टी में मुकाबला था. बीजेपी ने कांग्रेस-एआईयूडीएफ को हराकर सरकार बनाई. एआईयूडीएफ प्रमुख और असम के धुवरी से सांसद बदरुद्दीन अजमल राज्य में मुस्लिम नेता के तौर पर जाने जाते हैं. एआईयूडीएफ को 2016 राज्य विधानसभा चुनाव में 13 सीटें मिली थी.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com