BJP: AAP ने दिल्ली की जनता से किया विश्वासघात, करप्शन पर केजरीवाल मौन

केजरीवाल के साढ़ू को लेकर आजतक और इंडिया टुडे के खुलासे पर केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा कि आम आदमी पार्टी और केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से विश्वासघात किया है.

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: जल्द पड़ेगी आपकी जेब पर मार, रेलवे का किराये बढऩे की उम्मीद!

केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने आजतक से कहा, ‘साल 2015 में जब आम आदमी पार्टी और केजरीवाल मुख्यमंत्री बने. उनका मकसद था भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ेंगे और दिल्ली का विकास करेंगे, लेकिन अब नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं. आजतक ने भी दिखाया कि केजरीवाल के साढ़ू ने फर्जी बिल, फर्जी कंपनी बनाई है. तो जाहिर तौर पर दिल्ली वालों को इससे ठेस लगी है. उनको लगता है कि आम आदमी पार्टी और केजरीवाल ने उनके साथ विश्वासघात किया है. उन्होंने सब्जबाग दिखाए और दिल्ली का विकास कोसों दूर हो गया. उनका भ्रष्टाचार सबके सामने आ रहा है. अब नए खुलासे सामने आ रहे हैं.

विजय गोयल ने कहा, ‘कपिल मिश्रा तो एक के बाद एक घोटाले सामने ला रहे हैं. आम आदमी पार्टी में बहुत लोगों का दम घुट रहा है. वह लोग भी जब आएंगे तो नई-नई चीजें बताएंगे. उन्होंने नियमों को ताक पर रखा. कोई ऐसी चीज नहीं छोड़ी जिसमें भ्रष्टाचार ना हुआ हो. केजरीवाल बताएं कि वे क्यों चुप हैं, भ्रष्टाचार ऑन, केजरीवाल मौन.’

केजरीवाल की भूमिका की जांच हो: मनोज तिवारी
दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आजतक से कहा, ‘अरविंद केजरीवाल एक्सपोज़ हो गए हैं. अरविंद केजरीवाल के साढ़ू को फर्जी बिलों पर भुगतान हुआ. अब समझ आता है कि सत्येंद्र जैन आखिर केजरीवाल को 2 करोड़ रुपये क्यों दे रहे थे. जांच होनी चाहिए कि क्या इसमें केजरीवाल की सीधी भागीदारी है? आखिर टैक्सपेयर के पैसों की लूट हो रही है.’

इंडिया टुडे के पास ऐसे दस्तावेज मौजूद हैं जिनसे दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार में संभावित दुराचार के संकेत मिलते हैं. जांच के अधीन ऐसे अकाट्य सबूत दिखते हैं जो इशारा करते हैं कि किस तरह मुख्यमंत्री के करीबी रिश्तेदारों ने पीडब्लूडी डिपार्टमेंट की ओर से कमीशन किए गए एक सिविक प्रोजेक्ट के लिए फर्जी बिल जमा किए गए. पीडब्लूडी डिपार्टमेंट अब दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के तहत आता है.

ये भी पढ़े: तेज आंधी में बारात घर की दीवार ढही 23 लोगों की दर्दनाक मौत!

You May Also Like

English News