बड़ी खबर: BJP-RSS को किरण यादव की खुली चुनौती, बोली- तुम्हारी पेंट में ही पेशाब न करा दिया तो मैं OBC की बेटी नहीं

फेसबुक पर लालू यादव से भी ज्यादा लोकप्रियता हालिस करने वाली बिहार की किरण यादव तमाम सामाजिक और राजनैतिक मुद्दों पर लिखती हैं। किरण यादव की प्रोफाइल से हर दिन हजारों की संख्या में लोग जुड़ते हैं। जहां लालू यादव के फेसबुक पेज पर लगभग आठ लाख फॉलोवर हैं वहीं किरण यादव को उनके अकाउंट पर साढ़े नौ लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।बड़ी खबर: BJP-RSS को किरण यादव की खुली चुनौती, बोली- तुम्हारी पेंट में ही पेशाब न करा दिया तो मैं OBC की बेटी नहीं

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: शिक्षामित्रों को लगा एक और बड़ा झटका, योगी सरकार ने जारी किये 17 हजार का ये आदेश निकला फर्जी

देश की सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों तीखी नजर रखने वाली फेसबुक स्टार किरन यादव ने हाल ही में एक वीडियो जारी कर बीजेपी और आरएसएस को खुली चुनौती दे डाली है। किरण यादव के समाजिक मुद्दों पर लगातार लिखी जाने वाली समीक्षात्मक लेख से ट्रोलर्स बौखाए रहते हैं और इस बहुजन बेटी के कमेंट बॉक्स में गंदी-गंदी गालियां देते हैं। लेकिन इस बार किरण यादव ने जो वीडियो जारी किया है वो ऐसे लोगों को हिला देने वाला है।

ये भी पढ़े: #डोकलाम: चीन ने कहा- सोंच लो ट्राई जंक्शन के नाम पर हम भी घुस सकते हैं कश्मीर में

किरण यादव ने अपने तल्ख अंदाज में उंगली दिखाते हुए कहा है कि ‘बीजेपी-आरएसएस वाले तू गलत बहन के हत्थे चढ़ गया है। 2018 में तुम्हारे पैंट में पेशाब नहीं करवा दिए तो हम ओबीसी पिछड़ा की बेटी नहीं। जितना फर्जी वीडियो बनाकर मुझे बदनाम करना है तू कर ले। मेरी आइडी तुझे फेक लगती है।’

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: सऊदी अरब में पुलिसे के हत्थे चढ़े कई बेगुनाहों को मौत के घाट उतरने वाले ISIS खतरनाक हत्यारे

दरअसल इंटरनेट पर किरण यादव के मुखर अंदाज की वजह से बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। पिछले हफ्ते किसी ने किरण यादव के नाम से अश्लील वीडियो बना कर वायरल कर दिया था। सड़के पर तो नेताओं के बेटे लड़की का रेप और अपहरण करने की कोशिश कर ही रहे हैं अब सोशल मीडिया पर ट्रोल बैठा दिए गए हैं जो लड़कियों गालियां दे रहे हैं, धमका रहे हैं और उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं।

लेकिन बहुजन बेटी किरण यादव ने भी कह दिया है कि जितना बदनाम करना है कर लो लेकिन ये ओबीसी पिछड़ा की बेटी तुम्हें 2018 में पैंट में पेशाब करवा के छोड़ेगी।

You May Also Like

English News