BLACKBERRY KEYONE स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच, जाने क्या है इसमें खास

कनाडा  की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ब्लैकबेरी ने  भारत में अपना BlackBerry KEYone स्मार्टफोन को लांच कर दिया है. इसके बारे में पहले  पता चला था कि BlackBerry अपने BlackBerry KEYone स्मार्टफोन को 1 अगस्त को लांच करेगी. जिसके चलते आज यह भारत में लांच हो गया है. Blackberry KEYone स्मार्टफोन की कीमत 39,990 रुपए बताई गयी है इस फोन की पहली झलक फरवरी में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में दिखाई गयी थी.

BLACKBERRY KEYONE स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच, जाने क्या है इसमें खास

जिसके बाद इसे भारत में लांच किया जाना है. BlackBerry KEYone को कंपनी के हार्डवेयर पार्टनर TCL ने तैयार किया है, साथ ही इसमें फिजिकल की-बोर्ड भी उपलब्ध है. Blackberry KEYone को एक्सक्लूसिवली अमेजन इंडिया पर 8 अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध करवाया जायेगा.

BlackBerry KEYone स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 4.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दिए जाने के साथ क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 506 जीपीयू, 4GB रैम, 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. यह एंड्राइड के नए वर्जन 7.1.1 नौगट पर आधारित है.

फोटोग्राफी के लिए BlackBerry KEYone स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का Sony IMX378 सेंसर वाला रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए 3,505mAh की बैटरी दिए जाने के साथ तेजी से बैटरी चार्ज करने के लिए बूस्ट फीचर भी दिया गया है. 

You May Also Like

English News