BlackBerry KEYone 1 अगस्त को भारत में होगा लॉन्च, जानिए कीमत…

ब्लैकबेरी का आखिरी इनहाउस डिजाइन फोन ब्लैकबेरी कीवन के भारत में लॉन्चिंग की तारीख सामने आ गई है। लॉन्चिंग इवेंट के लिए भेजे गए प्रेस इनवाइट में कहा गया है कि 1 अगस्त को भारत में ब्लैकबेरी कुछ लॉन्च करेगी। ऐसे में यह साफ नहीं है कि 1 अगस्त को ब्लैकबेरी कीवन ही लॉन्च होगा, लेकिन इनवाइट को देखकर कीवन के लॉन्चिंग का अनुमान लगाया जा रहा है।BlackBerry KEYone 1 अगस्त को भारत में होगा लॉन्च, जानिए कीमत...Jio 4G फीचर फोन में होगा सिर्फ सिंगल सिम स्लॉट, नहीं चलेगा व्हाट्सऐप

बता दें कि BlackBerry KEYone को कंपनी के हार्डवेयर पार्टनर TCL ने तैयार किया है। इस फोन की पहली झलक फरवरी में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में देखने को मिली थी। इस फोन में पुराने फोन जैसा ही फिजिकल की-बोर्ड दिया गया है लेकिन स्क्रीन पहले से बड़ी है।

ब्लैकबेरी कीवन की कीमत और स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 4.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है। फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 506 जीपीयू है। फोन में एंड्रॉयड नूगट 7.0, 3GB रैम, 32GB स्टोरेज है जिसे 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

इसके अवलाना फोन में 12 मेगापिक्सल का Sony IMX378 सेंसर वाला रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में 3,505mAh की बैटरी है जिसमें बूस्ट फीचर भी दिया गया है ताकि बैटरी तेजी से चार्ज हो सके। भारत में फोन की कीमत 50,000 रुपये के करीब हो सकती है।

loading...

You May Also Like

English News