Blackmail: पढि़ए कैसे एक जिम ट्रेनर युवती को कर रहा है ब्लैकमेल!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बाजारखाला इलाके में रहने वाली एक युवती को नशीला पदार्थ पीलाकर उसकी अश्लील फोटो खींचकर जिम टेनर पर ब्लैकमेल करने और धमकाने का गंभीर आरोप लगाया है। इस संबंध में पीडि़त युवती ने बाजारखाला कोतवाली में आरोपी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करायी है।


बाजरखाला कोतवाली इलाके में एक युवती अपने परिवार संग रहती है। युवती ने अक्टूबर 2017 में आलमबाग स्थित मसल टाउस नाम का एक जिम ज्वाइन किया था। जिम में उसको राजीव खन्ना नाम का एक युवक मिला। उसने खुद को ट्रेनर बताया। राजीव युवती को जिम में ट्रेनिंग देने लगा। युवती का कहना है कि एक दिन जिम में राजीव ने उसको हेल्थ ड्रींक पीने के लिए दिया।

ड्रींक पीने के बाद युवती को अचानक चक्कर आने लगा। इस पर राजीव को अपने केबिन में लेकर गया और बताया कि अक्सर हेल्थ ड्रींक की ओवरटोज होने की वजह से ऐसी दिक्कत हो जाती है। इसके बाद युवती अपने घर चली आयी। अगले दिन जब वह फिर जिम पहुंची तो ट्रेनर राजीव ने युवती की कुछ अश्लील फोटोग्राफ दिखाते हुए उसके साथ मजाक किया और उन फोटोग्राफ को डीलिट करने की बात कही।

ट्रेनर राजीव ने फोटोग्राफ तो डीलिट नहीं की, बल्कि युवती ो उन फोटोग्राफ के आधार पर ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी ने युवती की अश्लील फोटो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दी। आरोपी ट्रेनर की इस हरकत पर युवती ने विरोध किया और जिम जाना बंद कर दिया। युवती ने इस बारे में अपने घरवालों को भी बताया। युवती के परिवार के लोग ट्रेनर से मिलने पहुंचे और उसकी पुलिस से शिकायत की बात कही। इस पर ट्रेनर ने माफी मांगते हुए दोबारा ऐसी हरकत न करने का आश्वासन दिया।

पिस्टल लगाकर की छेडख़ानी
युवती का कहना है कि 16 नवम्बर को वह अपनी गाड़ी से घर जा रही थी। रास्ते मेें उसको राजीव ने रोक लिया और जबरन उसकी गाड़ी में बैठ गया। इसके बाद आरोपी ने उस पर पिस्टल तान दी और छेडख़ानी करने लगा। युवती ने विरोध करते हुए शोर मचाया तो आरोपी ने युवती के साथ मारपीट की और गाड़ी से उतरकर भाग गया।

युवती के पिता को भी धमकाया
इस घटना के अलग दिन आरोपी राजीव युवती के पिता की बेकरी पहुंचा और युवती के पिता को भी धमकी दी। सूचना पुलिस को दी गयी तो मौके पर पुलिस भी पहुंची पर आरोपी ने पुलिस वालों को भी धमकी दी और वहां से चला गया।

ई-मेल कर युवती को धमकाया
17 नम्बर की घटना के बाद आरोपी राजीव ने पीडि़त युवती को ई-मेल कर उसको धमकी दी। पीडि़त युवती का आरोप है कि राजीव ने उसको बदनाम करने और तेजाब फेंकने की भी बात कही है। आरोपी राजीव की इन हरकतों से युवती व उसके परिवार वाले काफी डरे और सहमे हैं। अब इस मामले में पीडि़त युवती ने आरोपी राजीव के खिलाफ बाजारखाला कोतवाली में छेडख़ानी सहित अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज करायी है।

You May Also Like

English News