Blackmailed: नर्सिंग की छात्रा को किया गया ब्लैकमेल, मांगे गये 2 लाख रुपये!

लखनऊ: नर्सिंग कॉलेज की छात्रा के आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर उससे दो लाख रुपए की मांग की गई। रूपए नहीं मिलने पर आरोपितों ने छात्रा के पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। छानबीन में छात्रा की रूममेट के इशारे पर फोटो वॉयरल किए जाने की बात सामने आई। जिसके बाद युवती ने हजरतगंज कोतवाली में तीन युवकों व सहेली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।


बलरामपुर निवासी युवती आईआईएम रोड स्थित एक कॉलेज में नर्सिंग की छात्रा है। कुछ वक्त पहले वह इन्दिरानगर में किराए के मकान में रह रही थी। इस बीच छात्रा की मुलाकात तबस्सुम से हुई। दोस्ती बढऩे पर तबस्सुम भी छात्रा के ही रूम में आकर रहने लगी। आरोप है कि कुछ दिनों बाद तबस्सुम का व्यवहार बदल गया। छात्रा के अनुसार तबस्सुम के बुलाने पर अक्सर रोहेल खान रूम पर आता था।

जिसका उसने विरोध किया था। इसी बात को लेकर युवती का सहेली से विवाद हो गया। छात्रा ने बताया कि कहासुनी होने के बाद वह हुसैनगंज में किराए पर रहने लगी थी। आरोप है कि तबस्सुम के उकसाने पर रोहेल खान ने उसकी फोटो को एडिट पर आपत्तिजनक फोटो तैयार कर सोशल मीडिया में डाल दिया। जानकारी होने पर छात्रा ने एतराज जताया।

आरोप है कि तबस्सुम व रोहेल खान ने छात्रा से दो लाख रुपए की मांग करने लगे। इंस्पेक्टर हजरतगंज राधारमण सिंह ने बताया कि सहेली व उसके दोस्त के डर से छात्रा ने पढ़ाई छोड़ दी। इसके बाद भी आरोपी उसे फोन करते रहे। परेशान होकर छात्रा शुक्रवार को हजरतगंज कोतवाली पहुंची। जहां उसने तबस्सुम, रोहेल, फहीम व अफरोज खान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com