अब सिर्फ 20 रुपए में आप कर सकते है BMW की सवारी

नई दिल्ली। Ola ये वो नाम है जो आज कम कीमत में मोबाइल ऐप के जरिये टैक्सीे सर्विस उपलब्ध कराने सबसे अग्रणी कंपनी बन चुकी है। और अब कंपनी एक ऐसी सर्विस लेकर आई है जो वाकई बेहतर कही जा सकती है जी हां अगर आप BMW खरीद नहीं सकते तो क्या हुआ इसकी सवारी आप जरूर कर पाएंगे क्योकि OLA लेकर आए है नई ‘ओला लक्सरी‘ सर्विस, इस सर्विस में अब लक्जरी कारों को भी शामिल किया गया है।

BMW की सवारी

बस ऐप के जरिये BMW, जगुआर, मर्सडीज, होंडा अकॉर्ड और टोयोटा फार्च्यूनर जैसे गाड़ियां बुक करा सकते हैं। इन कारों की सवारी आप केवल 20-22 रुपए प्रति किलोमीटर की दर से कर पाएंगे और कम से कम 5 किलोमीटर यानी 200 रुपए तक की राइड कस्टमर को लेनी होगी।

ये भी पढ़े:> TATA GROUP में मचे बवाल के बाद भारतीय शेयर बाजार हुआ तबाह

BMW की ये गाड़ियां Ola के प्लेटफॉर्म पर दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु में चलेंगी। बाद में दूसरे शहरों में भी मुहैया होंगी। मुंबई लोकेशन में एप खोलने पर उपभोक्ता को लक्स आइकन मिलेगा, जिसके जरिये लोग ओला लक्स राइड बुक कर सकेंगे। इस सेवा के तहत यूजर्स को ऑटो कनेक्ट वाई-फाई की सुविधा भी मिलती है।

ओला के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर रघुवेश के अनुसार, लक्स केटेगरी को उन लोगों के लिए बनाया गया है जो लोग अपनी राइड को खास बना चाहते हैं। ओला की नजर प्रीमियम ग्राहकों और ऑफिस रेंटल वाले बड़े corporate clients पर है। जिस तरह आप नार्मल कार बुक कराते है ठीक उसी प्रकार आप Ola ऐप के जरिये आसानी से इन लग्जरी कार को बुक करा सकते हैं।

You May Also Like

English News