Bollywood: इस एक्ट्रेस के घर में घुसकर की गयी छेडख़ानी, एफआईआर दर्ज!

मुम्बई: बालीवुड की वेटरन एक्ट्रेस जीनत अमान ने मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में एक आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकाने का मामला दर्ज करवाया। आरोपी युवक का नाम सरफराज उर्फ अमन खन्ना बताया जा रहा है।


आरोपी कभी फिल्ममेकर हुआ करता था। कुछ लोगों ने उसे रियल एस्टेट के कारोबार में सक्रिय भी बताया है। जीनत अमान की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जीनत अमान ने 38 साल के सरफराज उर्फ अमन खन्ना पर आरोप लगाया था कि उसने उनके घर के परिसर में आकर सिक्योरिटी गार्ड से बदतमीजी और मारपीट की। यही नहीं आरोपी ने जीनत को भी देख लेने की धमकी दी थी और पिछले कुछ दिनों से उनके व्हाट्सएप नंबर पर अश्लील मैसेज भेज रहा था।

पुलिस ने सरफराज के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। जानकारी के मुताबिक सरफराज मानसिक रूप से परेशान है। उसके खिलाफ बांगुर नगर में भी आपराधिक मामले दर्ज हैं।

बता दें कि 19 नवम्बर 1951 को जन्मीं जीनत अमान 66 साल की हो चुकी हैं। 1970 में उन्होंने मिस इंडिया का खिताब जीता था। अपने दौर में बोल्डनेस को भी जीनत अमान ने नई परिभाषा दी। कैमरे के सामने हिचक तोड़ वह बिंदास तरीके से पेश आतीं और यही कारण है कि उनके फैंस ने सेक्स सिम्बल खिताब से जीनत को नवाजा।

You May Also Like

English News