Bollywood: इस जगह हो सकती है दीपिका और रणवीर की शादी, तैयारियां शुरू !

मुम्बई: बालीवुड कपल दीपिका और रणवीर इसी साल 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस कपल का वेडिंग वेन्यू भी तय हो गया है जो इटली का लेक कोमो है। हम आपको बता रहे हैं इस जगह की खासियत के बारे मेंण्ण्इससे पहले बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी इटली में ही शादी की थी।


अनुष्का और विराट की शादी इटली के टस्कनी में हुई थी। अब खबरें आ रही हैं कि दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी के लिए इटली के लेक कोमो को चुना है जो दुनिया के ए लिस्ट सेलिब्रिटीज जॉर्ज क्लूनीए मडोना और रिचर्ड ब्रैन्सन के बीच काफी फेमस है। लेक कोमो इटली के सबसे फेमस टूरिस्ट डेस्टिनेशन्स में से एक है जो ऐल्पस पर्वत की तलहटी में बसा है।

लेक कोमो इटली का तीसरा सबसे बड़ा लेक हैए जो 146 स्क्वेयर किलोमीटर में फैला हुआ है। यह लेक करीब 1300 फीट गहरा हैए जो इसे यूरोप के सबसे गहरे लेक में से एक बनाता है। लेक के चारों तरफ हरियाली बर्फ से ढकी खूबसूरत पहाडिय़ां और रंग.बिरंगे फूलों की भरमार है। रिपोट्र्स की मानें तो दीपिका रणवीर की शादी इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बैलबियानेलो में होगी।

सूत्रों की मानें तो दिल्ली के एक वेडिंग प्लैनर को शादी का जिम्मा सौंपा गया है और शादी से एक दिन पहले 13 नवंबर को इन दोनों का संगीत होगा। इटली में शादी के बाद मुंबई और बेंग्लुरू में 2 रिसेप्शन रखे जाएंगे।

इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बालबियानेलो में दुनिया के कई वीआईपीज और फेमस स्पोट्र्स प्लेयर्स की शादी हो चुकी है और अब दीपिका और रणवीर की शादी भी यहीं हो रही है। इटली के प्रसिद्ध शहर मिलान से लेक कोमो की दूरी महज 84 किलोमीटर है और इस दूरी को महज डेढ़ से 2 घंटे में पूरा किया जा सकता है। लेक कोमो यह जगह हाल ही में तब चर्चा में आयी जब हॉलिवुड सिलेब्रिटी जॉर्ज क्लूनी ने यहां पर एक घर खरीदा।

You May Also Like

English News