Bollywood: एक्टर दिलीप कुमार की तबियत फिर बिगड़ी अस्पताल में कराया गया भर्ती!

मुम्बई: बॉलीवुड के एक्टर दिलीप कुमार एक बार फिर से अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। बताया जा रहा है कि निमोनिया के चलते उन्हें रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस बात की जानकारी दिलीप कुमार के आफीशियल ट्विटर अकाउंट के द्वारा मिली है।


बता दें कि 5 सितंबर को भी दिलीप कुमार की तबीयत खराब होने के चलते उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था । सितंबर को दिलीप कुमार के सीने में दर्द और इंफेक्शन की शिकायत थी। उनकी पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो लगातार ट्वीट के जरिए दिलीप कुमार की सेहत के बारे में जानकारी देती रहती थीं। उस समय भी दिलीप कुमार की सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा था।

इसके चलते उन्हें तीन दिन तक आईसीयू में रहना पड़ा था। एक महीने बाद फिर से वो अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। बीते सितंबर को जब 95 वर्षीय दिलीप कुमार को भर्ती करवाया गया था उस समय वह नेजल फीड पर थे। उन्हें जो खाना दिया जा रहा था वो भारी मात्रा में उनके फेफड़ों में जमा हो गया था। दिलीप कुमार की सेहत एक बार फिर से बिगड़ जाने से पत्नी सायरा बानो काफी परेशान हैं।

यह समय उनके लिए मुश्किलों भरा है और वह सारी कोशिशें कर रही हैं जिससे दिलीप कुमार जल्द ठीक हो जाएं। साथ ही दिलीप कुमार के चाहने वालों से भी वह उम्मीद कर रही हैं कि वे सभी उनकी अच्छी सेहत की कामना करें। दिलीप कुमार आखिरी बार स्क्रीन पर साल 1998 में किला फिल्म में नजर आए थे। दिलीप कुमार और सायरा बानो ने लव मैरिज की थी। शादी के समय दिलीप की उम्र 44 थी जबकि सायरा की 22 साल की। शादी के इतने साल बाद भी सायरा और दिलीप का रिश्ता उतना ही मजबूत है जो तस्वीरों में साफ दिखाई देता है।

You May Also Like

English News