Bollywood: एक्टर फरहान अख्तर ने फेसबुक से तोड़ा नाता, वजह किसी को नहीं पता!

मुम्बई: बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक से अपना अकाउंट डिलीट कर दिया है। इसके बारे में उन्होंने ट्विटर के जरिए फैन्स को सूचित किया।


उन्होंने लिखा कि गुड मॉर्निंग। मैं यह जानकारी देना चाहता हूं कि मैंने अपना निजी फेसबुक अकाउंट सदा के लिए डिलीट कर दिया है। फरहान अख्तर ने हालांकि यह नहीं बताया कि उन्होंने फेसबुक से अपना अकाउंट डिलीट क्यों किया। गौरतलब है कि एक्टर ने यह कदम उस वक्त उठाया है जब फेसबुक के यूजर्स की जानकारियों के दुरुपयोग का मामला सामने आया है।

बता दें कि 44 वर्षीय एक्टर ने फेसबुक से अपना निजी अकाउंट हटा लिया है लेकिन फरहान अख्तर लाइव पेज नामक वेरिफाउट अकाउंट अभी भी एक्टिव है।

फरहान अख्तर के फेसबुक को अलविदा कहने के फैसले की उनके फैन्स ने भी प्रशंसा की है। फरहान अख्तर इन दिनों अपनी अगली फिल्म डॉन-3् के प्री.प्रोडक्शन और कास्टिंग पर फोकस कर रहे हैं।

उनके निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में होंगे। फरहान इस फिल्म को डायरेक्ट करने के साथ-साथ इसमें एक्टिंग भी करेंगे। उन्होंने ही इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी तैयार की है। फिल्म की शूटिंग 2019 में शुरू होगी और यह साल 2020 में रिलीज होगी।

You May Also Like

English News