Bollywood: एक्ट्रेस किम शर्मा पर लगा मेड से मारपीट का आरोप, पुलिस से की गयी शिकायत!

मुम्बई: सालों पहले आयी मोहब्बतें नाम की फिल्म में कालेज गर्ल यानि किम शर्मा को तो आप जानते ही होंगे। दो- तीन फिल्में करने के बाद ही उन्हें काम मिलना बंद हो गया और जल्द ही बॉलीवुड से गायब हो गईं । हाल ही में एक बड़ी वजह से किम चर्चा में आ गई हैं । किम की मेड ने उनपर मारपीट करने का आरोप लगाया है।यह घटना मई महीने की बताई जा रही है ।


मेड का नाम एस्थर खेस है । एस्थर ने अपनी शिकायत में बताया है कि वो किम के घर पर दो महीने से काम कर रही थी । वो सफेद और रंगीन कपड़ों को अलग.अलग धुलना भूल गई ।श्जब कपड़े धुल गए तब मैंने ध्यान दिया कि एक काले ब्लाउज का रंग व्हाइट टी शर्ट में लग गया है । मुझे अपनी गलती का एहसास हुआ और मैंने किम को इस बारे में बताया ।

ये सुनकर किम को बहुत गुस्सा और वो मेरे ऊपर चिल्लाने लगीं ।श्श्उन्होंने मुझे धक्का मारकर घर से निकाल दिया और कभी वापस ना आने को कहा । उन्होंने मुझसे काफी अभद्र भाषा में बात की । इतना ही नहीं किम ने मेरी सैलरी देने से मना कर दिया। एस्थर ने किम से कई बार पैसे मांगे लेकिन हर बार उन्हें खाली हाथ लौटा दिया गया।

इसके बाद एस्थर ने 27 जून को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। खार पुलिस ने किम को समन भेज दिया है या शिकायत के बारे में उन्हें सूचित कर दिया है। पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता आगे की कार्रवाई के लिए कोर्ट जा सकती है।

इस बारे में किम का कहना है कि हर महीने की 7 तारीख को उसे सैलरी देती थीं। किम ने कहा कि मेड का बकाया उन्होंने 7 को ही क्लियर कर दिया था। उन्होंने मेड को मारा भी नहीं। उसने मेरे 70 हजार के कपड़े खराब कर दिए। मैंने उन्हें सिर्फ घर से निकलने के लिए कहा था।

You May Also Like

English News