Bollywood: ऐश्वर्या राय बच्चन ने बढ़ी दी अपनी फीस, जानिए क्यों?

मुम्बई: बीग बी की बहू और अभिनेता अभिषेक राय बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन शायद किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। आज कल ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फन्ने खां की शूटिंग कर रही हैं। पिछले साल यानी 2017 में ऐश्वर्या की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। लेकिन इस साल फैंस फन्ने खां का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिकए ऐश्वर्या राय ने अपनी फीस बढ़ा दी है। अब ऐश एक फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपए चार्ज करेंगी। शादी के बाद ऐश ऐ दिल है मुश्किल में बोल्ड अवतार में नजर आईं थीं। उसके बाद तो उनके पास फिल्मों की झड़ी लग गई। फन्ने खां के बाद ऐश्वर्या राय फिल्म रात और दिन की शूटिंग करेंगी।

इस फिल्म में ऐश डबल रोल में नजर आएंगी। इसी फिल्म के लिए ऐश ने अपनी फीस बढ़ाई है। प्रोड्यूसर भी ऐश को 10 करोड़ रुपए देने के लिए तैयार हो गए हैं। 44 साल की ऐश फिल्म के लिए काफी मेहनत करती हैं।

इस बात का खुलासा प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने भी किया था। उन्होंने कहा था कि फिल्म के लिए ऐश की ये फीस बिल्कुल वाजिब हैं। बता दें कि फिल्म रात और दिन एक्ट्रेस नरगिस पर आधारित होगी।

इस फिल्म के लिए संजय दत्त से भी बात की गई थी और उन्होंने भी इसके लिए अपनी रजामंदी दी थी। डबल रोल की बात करें तो ऐश अपनी पहली फिल्म इरुवर में भी डबल रोल कर चुकी हैं। इसके अलावा फिल्म जींस में भी डबल रोल में थीं।

You May Also Like

English News