Bollywood: पहले पीरियड्स पर इस एक्ट्रेस के घर हुई थी पार्टी!

मुम्बई: बालीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पैडमैन फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर सभी कलाकर जोर-शोर से लगे हैं। पैडमैन कि एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने हाल ही में अपने पहले पीरियड के बारे में जो बात बताई है उसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।


राधिका ने बताया कि जब उन्हें पहली बार पीरियड्स हुए थे तो घर में जश्न का माहौल था। राधिका ने यह बात फिल्म के प्रमोशन के दौरान कही। राधिका ने अपनी जिंदगी का अनुभव साझा करते हुए कहा श्जब मुझे पहली बार पीरियड्स हुए थे तो मेरी मां ने घर में पार्टी दी थी और परिवार के लोगों ने तोहफे के तौर पर घड़ी दी थी।

राधिका ने कहा कि उनके परिवार में ज्यादातर लोग पेशे से डॉक्टर हैं इसलिए घर में ऐसा महौल नहीं था कि इस मुद्दे पर बात करने से बचे। हालांकि पुरुषों की तरह महिलाएं भी इस मुद्दे पर बात करने से कतराती हैं। आपको बता दें कि पैडमैन फिल्म 9 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है।

यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर आधारित है कि कैसे उन्होंने मशीन बनाकर महिलाओं को सेनेटरी पैड मुहैया कराया। इस फिल्म में महिलाओं को पीरियड्स में होने वाली परेशानी को भी दर्शाया गया है।

हाल ही में इस फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार ने इसके प्रमोशन के लिए हर सुपरस्टार को हाथ में सेनेटरी नैपकिन लिए फोटो शेयर करने का चैलेंज दिया था। जिसमें कई एक्टर्स ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

You May Also Like

English News