Bollywood: पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को कहीं प्यार तो नहीं हो गया?

मुम्बई: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन एक बार फिर अपने रोमांस के चलते सुर्खियों में हैं। वैसे तो सुष्मिता सेन का कई बार कई लोगों के साथ नाम लिया जाता रहा है लेकिन इस बार ब्रहृमांड सुंदरी कुछ ज्यादा ही सीरियस नजर आ रही हैं।


सुष्मिता का बोल्ड अंदाज हमेशा से ही लोगों को पसंद आया है तो कुछ दिनों से हो रही उनके इस रिश्ते को लेकर गॉसिप पर सुष्मिता ने अपने ही बोल्ड अंदाज में करारा जवाब दिया है। शनिवार रात सुष्मिता ने अपनी सोशल मीडिया की वाल पर एक्सासइज करते हुए एक ऐसा मैसेज लिखा है जिसे पढ़कर लग रहा है कि जल्द ही सुष्मिता अपने और रोहमन के रिश्ते पर चल रही गोसिपिंग पर ताला लगाने वाली हैं।

उन्होंने लिखा कि वह अभी इस प्यार को जी रही हैं लेकिन जल्द ही उनके रिश्ते पर होने वाली गोसिप थम जाएंगी। जाहिर सी बात है कि इस छोटे से मैसिज में सुष्मिता ने बड़ी बात कह दी है। तो शायद अब जो लोग उनके इस रिश्ते पर सवाल खड़े कर रहे हैं वह भी चुप हो जाएंगे क्योंकि उन्हें जवाब मिल चुका है और बात करें रोहमन की तो वह तो इस मैसेज को पढऩे के बाद पक्का हवा में उड़ रहे होंगे।

इसके अलावा सुष्मिता ने दो और तस्वीरें भी एक दिन पहले ही शेयर की हैं जिसमें उनकी दोनों बेटियां रेने और अलीशाह भी साथ में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में सभी फेस्टिव मूड में नजर आ रहे हैं। वहीं सुष्मिता भी रोहेमन की बांहों में बड़े सुकून से बैठी दिख रही हैं। बता दें कि लंबे समय से इन दोनों के बीच रोमांस की खबरें आ ही रही थीं कि कुछ दिनों पहले खुद सुष्मिता सेन ने रोहमन के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की।

इस तस्वीर में सुष्मिता अपने दोस्तों और रोहमन के साथ ताजमहल घूमते दिख रही थी। फिर रोहमन के साथ सुष्मिता ने एक वीडियो शेयर करके अपने रिश्ते पर चल रही खबरों की पुष्टि की। 42 साल की सुष्मिता सेन का नाम कई सेलिब्रिटीज के अलावा बिजनेसमैस के साथ भी जुड़ चुका है। लेकिन मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता ने अब तक शादी नहीं की है। सुष्मिता का नाम एक्टर रणदीप हुड्डा और विक्रम भट्ट सहित अन्य लोगों के साथ जोड़ा जाता रहा है।

You May Also Like

English News