Bollywood: बागी 2 ने बाक्स आफिस पर मचाया धमाल, रिकार्ड तोड़ा, जानिए कितनी कमाई की!

मुम्बई: बालीवुड एक्ट टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म बागी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त शुरुआत की है और फिल्म पद्मावत का रिकॉर्ड तोड़ दिया। क्रिटिक्स के साथ फिल्म को दर्शकों का भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में टाइगर के एक्शन की सभी तारीफें कर रहे हैं।


बागी 2 ने पहले दिन 25.10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। इसी के साथ टाइगर ने कई बड़े स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म को इस साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। इससे पहले पद्मावत ने पहले दिन 19 करोड़ रुपए कमाए थे। पहले दिन की कमाई के साथ अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म सुपर-डुपर हिट हो जाएगी।

आश्चर्यजनक रुप से पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखी गई। दूसरे दिन 15.20 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया कि फिल्म ने शनिवार 31 मार्च को 22 करोड़ रुपए की शानदार कमाई कर डाली है।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की इस फिल्म का बजट करीब 60 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। दो दिन में ही फिल्म ने 47.10 करोड़ रुपए की शानदार कमाई कर डाली है। भले ही शनिवार को कमाई में गिरावट आई है लेकिन उम्मीद है बागी 2 को रविवार की छुट्टी का फायदा मिलेगा और यह ज्यादा से ज्यादा दर्शक बटोरने में कामयाब रहेगी।

आमतौर पर सलमान, शाहरुख और आमिर खान जैसे सुपरस्टार्स की फिल्में एक दिन में इतनी कमाई करती हैं लेकिन टाइगर और दिशा जैसे यंग स्टार्स के लिए यह आंकड़ा छूना वाकई काबिके.तारीफ है। टाइगर की यह पहली फिल्म है जो देश भर में 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। इसे विदेश में भी 625 स्क्रीन्स मिली हैं। इसमें इटली और म्यांमार जैसे 45 देश शामिल है।

You May Also Like

English News