Bollywood: बीमारी से जूझ रहे एक्टर इरफान खान ने किया इमोशनल ट्विट, पढि़ए आपभी!

मुम्बई: बॉलीवुड के फेमस एक्टर इरफान खान की आदकारी को कौन नहीं जानता है। पर कुछ माह से एक्टर इरफान खान एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं और लंदन में अपना इलाज करवा रहे हैं। दो माह पहले इरफान खान ने अपने फैंस को संबोधित किया था। इसके बाद उनके संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली। एक बार फिर दो माह के बाद इरफान खान ने सोशल मीडिया पर मैसेज पोस्ट किया है। उनका एक मैसेज बेहत ही भावुक कर देने वाला है।


दो महीने पहले 5 मार्च को अपने सोशल मीडिया पर एक लेटर लिखकर फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि वे एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। उसी के बाद से वह लंदन में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। दो महीने से इरफान की कोई खोज-खबर नहीं थी। लेकिन बीते दिन इरफान ने एक और ट्वीट किया।

भले ही इस बार उन्होंने अपनी बीमारी और इलाज के बारे में कोई जानकारी नहीं दीए लेकिन अपनी आने वाली फिल्म कारवां का पोस्टर शेयर किया। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने खुद को फिल्म के साथ जोड़ते हुए लिखा है कि शुरुआत की मासूमियत का अनुभव खरीदा नहीं जा सकता। फिल्म कारवां से जुडऩे के लिए दिलकर और मिथिला को धन्यवाद।

दो कारवां..एक मैं और एक मेरी फिल्म। बता दें कि इरफान की ये फिल्म भी इसी साल 10 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में इरफान के अलावा दिलकर और मिथिला भी मुख्य रोल में नजर आ रहे हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म है।

इससे पहले इरफान की फिल्म ब्लैकमेल रिलीज हुई थी। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इरफान की एक्टिंग के अलावा फिल्म में दम नहीं था। फिलहाल तो इरफान के फैंस उनके जल्दी ठीक होने की खबर सुनने को बेताब हो रहे हैं।

You May Also Like

English News