Bollywood: रिलीज से पहले विवाद में घिरी दबंग खान की फिल्म, हिंदू ही आगे संगठन उतरा विरोध पर !

आगरा: बालीवुड के दबंग खान की फिल्म लवरात्रि रिलीज से पहले ही विवाद में घिरती नज़र आ रही है। विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगडिय़ा के नए संगठन हिंदू ही आगे के आगरा इकाई प्रमुख गोविंद पाराशर ने गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को सार्वजनिक रूप से पीटने वाले किसी भी व्यक्ति को दो लाख रुपये ईनाम देने का ऐलान किया है।


उन्होंने सलमान खान पर हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। सलमान खान का प्रॉडक्शन हाउस एक फिल्म का निर्माण कर रहा है जिसका नाम उन्होंने लवरात्रि रखा है। पाराशर का आरोप है कि फिल्म को जान बूझकर हिंदू त्यौहार नवरात्रि के दौरान रिलीज के लिए निर्धारित किया गया है।

पाराशर और संगठन के अन्य कार्यकर्ता गुरुवार को आगरा के भगवान टॉकीज पहुंचे और सलमान खान की फिल्मों के पोस्टर जलाए। उन्होंने सलमान खान और फिल्म लवरात्रि के खिलाफ नारे लगाए। लवरात्रि अक्टूबर में रिलीज होने वाली है और फिल्म में सलमान के साले आयुष शर्मा ने काम किया है। पाराशर ने कहा कि सलमान खान नवरात्रि को विकृत कर फिल्म बना रहे हैं।

नवरात्रि एक धार्मिक त्यौहार है जिसके साथ करोड़ों हिंदुओं की भावनाएं जुड़ी हुई हैं। हम सलमान खान के ऐसे इरादों की निंदा करते हैं और फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हैं। अगर फिल्म को सिनेमाघरों में दिखाने की इजाजत दी गई तो हम इसका पुरजोर विरोध करेंगे।

पाराशर ने चेतावनी दी और कहा हम हिंदू भावनाओं को आघात पहुंचाने को बर्दाश्त नहीं करेंगे। हिंदू ही आगे के शहर इकाई अध्यक्ष के तौर पर मैंने ऐलान किया है कि फिल्म अभिनेता सलमान खान को सार्वजनिक रूप से पीटने वाले व्यक्ति को दो लाख रुपये का ईनाम दूंगा।

पाराशर ने कहा कि सेंसर बोर्ड को इस फिल्म को रिलीज करने की इजाजत नहीं देनी चाहिए। अगर सिनेमाघरों में फिल्म के प्रदर्शन की अनुमति दी जाती है तो हिंदू है आगे के तीखे विरोध प्रदर्शनों का सामना करना होगा।

You May Also Like

English News