Bollywood: रोमांटिक रोल में नजर आएंगे बाहूबली!

मुम्बई: साल 2015 में साउथ की फिल्म बाहुबली और बीते साल रिलीज हुई फिल्म बाहुबली 2 से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले प्रभास अब बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं। और ये खबर अब जोर पकड़ती जा रही है। वैस तो प्रभास इन दिनों फिल्म साहो की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन इस बीच उन्हें बॉलीवुड से भी आफर आ रहे हैं।


सुनने में आया है कि करण जौहर बहुत जल्द प्रभास को लॉन्च करने जा रहे हैं। करण ने प्रभास को एक रोमांटिक फिल्म का ऑफर दिया है। एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरनव्यू में प्रबास ने बताया कि उन्हें इस फिल्म का ऑफर तीन साल पहले मिला था जिसे उन्होंने तभी ज्वॉइन कर लिया था। फिल्म बाहुबली की सफलता के बाद से प्रभास की डिमांड बढ़ी है और उन्हें कई बड़ी फिल्मों के ऑफर भी मिले थे।

इस दौरान प्रभास ने बताया कि उन्हें बॉलीवुड की फिल्में देखना पसंद है। और वह काफी हिंदी फिल्में देखते भी हैं। उन्हें बताया कि वह बहुत जल्द ही बॉलीवुड से जुडऩे जा रहे हैं। प्रभास का कहना है कि उन्होंने बताया कि उन्होंने इस फिल्म को तीन साल पहले ही लॉक कर दिया था। हालांकि प्रभास ने अभी तक फिल्म का नाम नहीं बताया है और न हो कोई और हिंट दिया है।

बस उन्होंने बताया है कि फिल्म एक लव स्टोरी है और उस फिल्म की शुरुआत फिल्म साहो की शूटिंग के बाद करेंगे। एक इंग्लिश अखबार को दिए इंटरव्यू के मुताबिक प्रभास ने बताया कि उन्हें हिन्दी फिल्में देखना पसंद है। उन्होंने बताया कि मैं हैदराबाद में रहता हूं जहां 60 प्रतिशत जनता हिन्दी बोलती है।

मुझे बॉलीवुड से अच्छा ऑफर मिला और मैंने उसे काफी पहले ही लॉक कर दिया था। इसके साथ ही प्रभास ने बताया कि मुझे करण जौहर का काफी अच्छा सहयोग मिला है। वे मेरी काफी मदद करते हैं। मैं करण के घर पर कई स्टार्स से मिला हूं वह साथ में हमेशा मस्ती करते नजर आते हैं।

You May Also Like

English News