Bollywood: सलमान की आने वाली फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचे क्रिकेटर धोनी और उनकी पत्नी!

मुम्बई: दबंग खान की हर साल की तरह ईद के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म का दर्शक बड़ी बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं। इस साल की मोस्ट अवेटेड ऐक्शन फिल्मों में से रेस 3 की रिलीज़ का वक्त आ गया है और बीती रात मुंबई में इसकी स्क्रीनिंग रखी गई। इसे देखने जहां फिल्म के स्टार्स के साथ बाकी क्रू पहुंचे थे वहीं सबसे खास मेहमान थे क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी।

धोनी रेस 3 देखने के लिए अकेले नहीं पहुंचे थे बल्कि उनके साथ उनकी पत्नी साक्षी भी थीं। साक्षी ऑरेंज कलर की इस ड्रेस में काफी जंच रही थीं। वाइट टीशर्ट और ब्लू डेनिम में हमेशा की तरह हैंडसम दिख रहे थे और साक्षी कैमरे के सामने स्माइल करती दिख रही थीं।

रेस 3 की स्क्रीनिंग पर धोनी और साक्षी फोटोग्रफर्स के लिए सबसे बड़ा आकर्षण बने रहे। सलमान के अलावा फिल्म के कास्ट की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस, डेज़ी शाह, बॉबी देओल, अनिल कपूर भी पहुंचे थे।

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी रेस 3 की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं। सलमान की ईद पर रिलीज़ होनेवाली यह फिल्म रिलीज़ से पहले ही अपना दम.खम दिखाती नजर आ रही है। फिल्म को लेकर दर्शकों में अभी से ही काफी क्रेज नजऱ आ रहा है। बताया गया है कि रेस 3 के सैटेलाइट राइट्स 130 करोड़ में बेचे गए हैंए जो कि अपने में ही एक रिकॉर्ड है। सलमान खान की यह फिलम15 जून को रिलीज़ होनेवाली इस फिल्म में जबरदस्त ऐक्शन सीन हैं।

You May Also Like

English News