Bollywood सुपर स्टार शाहरुख खान ने खोले अपनी निजी जिंदगी से जुड़े बड़े राज, जान के उड़ जायेगे आपके होश..

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने अपनी निजी जिंदगी और पत्नी से जुड़े कई ऐसे राज खोले, जिन्हें जानकर सभी अवाक रह जाएंगे। पढ़ें स्पेशल इंटरव्यू। Bollywood सुपर स्टार शाहरुख खान ने खोले अपनी निजी जिंदगी से जुड़े बड़े राज, जान के उड़ जायेगे आपके होश..

जानिए ऐसी कौन सी अधूरी ख्वाहिश थी आलिया भट्ट की, जो आज हो गई पूरी….

शाहरुख खान ने बताया कि उनकी पत्नी पंजाब से हैं। उनकी ससुराल होशियारपुर से है, इसलिए उन्हें पंजाब से खास लगाव है। फिल्म में पंजाबी गाना न डालूं तो मुझे बहुत डांटती है। उसे खुश करने के लिए फिल्म में पंजाबी गाना डालता हूं। अपनी मूवी ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए जालंधर के वेस्टएंड मॉल पहुंचे तो उन्होंने यह सब बताया। 

 शाहरुख खान ने पिछले दिनों अमरनाथ यात्रा के दौरान हुए आतंकी हमले में लोगों की मौत पर शोक जताया और इस घटना की खुल कर निंदा करते हुए इसे दुखदायी बताया। साथ ही शाहरूख खान ने हमले के बावजूद बरकरार हौसले को लेकर अमरनाथ यात्रियों के जज्बे को सलाम किया और उन्होंने कहा कि धर्म में आस्था आपको बहादुर बनाती है। यही कारण है कि हमले के बावजूद यात्रियों में पूरा उत्साह है। 

शाहरुख खान ने बताया कि उनकी जिंदगी में पांच चीजें ऐसी हैं, जिन्होंने उन्हें कई सब सिखाए। ये चीजें उन्हें उनके पिता ने तोहफे में दी थीं। एक शतरंज, दूसरी टाइप राइटर, तीसरी कैमरा, चौथी सेंस ऑफ ह्यूमर, पांचवी जिंदगी। शाहरुख बताते हैं कि इन चीजों से उन्होंने बहुत कुछ सीखा और सिर्फ उन्हें ही नहीं, ये चीजे किसी को भी जिंदगी का बड़ा सबक सीखा सकती हैं।

शाहरुख खान ने बताया कि वे एक मुसलमान हैं और पांचों वक्त की नमाज अदा करते हैं। लेकिन इसके साथ ही वे घर में पूजा भी करते हैं, यह सुनकर सभी हैरान रह गए और एक ने सवाल पूछ डाला कि आपको पूजा करनी आती है। इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने बताया कि मुझे गौरी ने पूजा करना सिखाया है और बदले में मैं उसे नमाज पढ़ना सिखाता हूं। मेरे बच्चे ये दोनों चीजें सीखते हैं। 

You May Also Like

English News