Bollywood: इस हॉट एक्ट्रेस ने बेटी को दिया जन्म, खुशी का माहौल!

मुम्बई: बालीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी के घर रविवार को बेटी ने जन्म लिया। नेहा ने रविवार को सुबह मुंबई के एक हॉस्पिटल में बच्ची को जन्म दिया। मां और बेटी दोनों हेल्दी हैं। पति अंगद बेदी ने अगस्त में नेहा की प्रेग्नेंट होने की पुष्टि की थी। उसके तीन महीने बाद बच्ची का जन्म हुआ है।


नेहा ने इससे पहले कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं जिनमें उन्हें बेबी बंप के साथ देखा गया। इसके साथ उन्होंने लिख और यह नई शुरुआत, हम तीन। दरअसलए नेहा और अंगद ने इस साल मई में अचानक शादी कर सभी को चौंका दिया था। इसके कुछ ही दिन बाद नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की सूचना भी दी थी।

नेहा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें अपने शो वह अपने पति अंगद का ही इंटरव्यू कर रही हैं। इस इंटरव्यू में अंगद काफी बोल्ड अंदाज में अपने जीवन के कई राज खोलते नजर आ रहे हैं। बता दें कि नेहा अपनी प्रेग्नेंसी के बाद से ही मीडिया में छाई हुई थीं।

इसकी वजह है उनका कमाल का फैशनसेंस और अपनी प्रेग्नेंसी के बाद भी उनका पूरी तरह एक्टिव होकर काम करना। कुछ समय पहले नेहा ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि वह मैटरनिटी लीव लेने को ठीक नहीं मानती इसलिए वह पूरे समय काम करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं। अब उन्होंने बेटी को जन्म दिया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com