Bollywood: जानिए शाहरुख खान अपने बच्चों को क्या बनाना चाहते हैं!

मुम्बई: बालीवुड के किंग खान शाहरुख खान न सिर्फ अपने काम बल्कि अपने परिवार को लेकर हमेशा से गंभीर रहते हैं। शाहरुख चाहते हैं कि उनकी बेटी सुहाना एक्टिंग में अपना करियर बनाए और बेटा आर्यन डायरेक्टर बने। अबराम को लेकर शाहरुख कहते हैं कि वो टेनिस प्लेयर बनकर ज्यादा कूल दिखेंगे।


बीते दिनों शाहरुख ने फिल्म फेयर को दिए एक इंटरव्यू में सुहाना को लेकर खुलकर बात की और इस दौरान उन्होंने एक बड़ा खुलासा भी किया। शाहरुख खान ने कहा हां सुहाना एक्टिंग करना चाहती हैं लेकिन उससे पहले उन्हें 3-4 साल की ट्रेनिंग की जरूरत है। अभी वो लंदन में थियेटर कर रही हैं। उम्मीद है कि वो जल्द ही अमेरिका शिफ्ट होंगी।

वह एक्टिंग सीखने यहां आई थीं। इसलिए उन्हें फिल्म के सेट पर समय बिताने की जरूरत थी। सुहाना ने गुरिंदर चड्ढा के साथ लंदन में भी कुछ काम किया है। शाहरुख ने खुलासा किया कि फिल्म जीरो में सुहाना खान असिस्टेंट डायरेक्टर थीं। उन्होंने कहाए हम जीरो के लिए एक गाना शूट कर रहे थे। मैं चाहता था कि वह कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा को देखें क्योंकि दोनों ही अलग.अलग तरह के कलाकार हैं।

कैटरीना का अपना आकर्षण है और अनुष्का का अपना तरीका है। लेकिन उन्होंने इसके बजाय मुझे घर से समय पर लाने के लिए सहायक निर्देशक के रूप में रखा। वह कहती थीं पापा शॉट तैयार है। शाहरुख ने आगे कहा उन्हें पहले अपनी शिक्षा खत्म करने की जरूरत है। शिक्षा औपचारिकता करती है और आपके शिल्प को बेहतर बनाती है। वह स्टेज, स्ट्रीट थिएटर करना चाहती है।

दुनिया भर में बहुत सारे अवसर हैं। भारत में मुझे लगता है कि हम अभिनय नहीं सीखते, हम सिर्फ मान प्रतिभा को ग्रहण करते हैं। करण जौहर और रोहित शेट्टी सुहाना को लॉन्च करने में दिलचस्पी दिखा चुके हैं मगर वह मसाला फिल्मों से शुरुआत नहीं करना चाहती हैं। ऐसे में शाहरुख ने सुहाना को लॉन्च करने की जिम्मेदारी संजय लीला भंसाली के कंधों पर डाली है। उन्होंने भंसाली से कहा है कि वह कोई गैर.पारंपरिक सुहाना के लिए ढूंढें। भंसाली ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि वह ऐसा ही करेंगे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com