Bollywood: 14 साल की उम्र में दीपिका ने जड़ा था थप्पड़, जानिए किसको और क्यों?

मुम्बई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की इन दिनों काफी खुश हैं और उसके पीछे वजह है हाल ही में रिलीज फिल्म पद्मावत की ग्रैंड ओपनिंग है। इस फिल्म ने महज एक हफ्ते के अंदर 143 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। फिल्म की अपार सफलता के बाद दीपिका ने अपने एक ऐसे राज से पर्दा उठाया है जिसे जानकर उनके फैंस को हैरानी होगी।


पद्मावत रिलीज के बाद दीपिका ने एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने न केवल फिल्म से जुड़ी कुछ रोचक बाते साझा की बल्कि ये भी बताया कि कैसे उन्होंने फिल्म पर छिड़ी जंग के बीच मिल रही धमकियों से खुद को संभाला।

दीपिका ने कहा कि जब मुझे धमकियां मिल रही थी तो मेरे पेरेंट्स काफी परेशान थे हालांकि उन्हें यकीन था कि मैं खुद को संभाल लूंगी। इसकी बहुत बड़ी वजह बचपन में घटी एक घटना है। जब मैं 14.15 साल की थी तो हम सब लोग रेस्तरां से खाना खाकर बाहर निकल रहे थे। मेरे पापा और बहन थोड़ा आगे थे और मम्मी और मैं एक साथ पीछे पीछे आ रहे थे।

इसी दौरान मुझे एक शख्स ने पीछे से आकर धक्का दिया। मैंने पहले तो इसे इग्नोर किया और ऐसा दिखाया कि कुछ नहीं हुआ। कुछ देर बाद मैं पीछे पलटी उस शख्स का कॉलर पकड़ा और थप्पड़ जड़ दिया।

उस दिन के बाद से मेरे पेरेंट्स को यकीन हो गया कि मैं अपना ध्यान खुद रख सकती हूं। फिल्म रिलीज को लेकर छिड़े विवाद और धमकियों पर दीपिका ने कहा कि मैं उन सब चीजों से बिल्कुल भी घबराई नहीं।

यहां तक की बातों ही बातों में उन्होंने मिल रही धमकियों पर थोड़ा सा मजाक भी किया। दीपिका ने कहा कि मैं चाहूंगी लोग मेरी नाक की बजाय मेरे पैर ले सकते हैं क्योंकि वो ज्यादा ही बड़े हैं।

You May Also Like

English News