Bollywood: 5 बदलावे के साथ अब रिलीज को तैयार है फिल्म पद्मावत!

मुम्बई: बालीवुड की चर्चित फिल्म पद्मावती अब पद्मावत के नाम से 25 जनवरी को रिलीज के लिए तैयार है। लेकिन कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही थी कि फिल्म में 5 बदलावों के साथ 300 कट लगाए गए हैं। इन सभी खबरों का सीबीएफसी के चेयरमैन प्रसून जोशी ने पूरी तरह से खंडन किया है।

उनका कहना है कि फिल्म में किसी भी तरह की काट छांट नहीं की गई हैं। एक एंजेसी से बात करते हुए प्रसून जोशी ने ये बात कही। उन्होंने कहा कि मेकर्स ने 5 बदलावों के साथ फिल्म की फाइनल कॉपी जमा कर दी है साथ ही फिल्म को U/A  सर्टिफिकेट दे दिया गया है।

300 कट की खबरें पूरी तरह से गलत हैं। वहीं कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि फिल्म में 300 कट किए गए। कहा जा रहा था बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर की देखरेख में राजकमल स्टूडियो में जाकर इस फिल्म में कट किए गए हैं जिसमें उनके साथ फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली भी मौजूद थे।

जिसमें इस फिल्म से दिल्ली, मेवाड़ और चित्तौडग़ढ़ से जुड़े तथ्यों को काट दिया गया। ये फिल्म पद्मावती की बजाय पद्मावत नाम से रिलीज होगी। हालांकि पहले ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होनी थी लेकिन करणी सेना के विरोध की वजह से नहीं रिलीज हो सकी।

वहीं राजपूत सेना अभी भी फिल्म को रिलीज करने के पक्ष में नहीं है। राजस्थान में भी सीएम ने फिल्म पर बैन लगा दिया है। फिलहाल को फिल्म की स्टारकास्ट इस बात ये खुश है कि रिलीज डेट तय हो गई है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा शाहिद कपूर, रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है।

You May Also Like

English News