Bollywood Film: किंग खान के बर्थडे पर रिलीज होगा उनकी फिल्म का ट्रेलर!

मुम्बई: बालीवुड के बादशाह शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जीरो इस साल की सबसे खास फिल्मों में से है। गौरतलब है कि इस फिल्म का टीजऱ इस साल ईद के मौके पर रिलीज किया गया था जिसमें सलमान खान एक कैमियो में नजऱ आए थे।


टीजर देखने के बाद से ही लोग इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय ने कंफर्म किया है कि इस फिल्म का ट्रेलर 2 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि 2 नवंबर को किंग खान का बर्थडे भी होता है फिल्म के बारे में बात करते हुए आनंद एल राय ने बताया कि यह फिल्म केवल 2 डी में ही रिलीज की जाएगी।

पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि शाहरुख की जीरो 2डी के साथ-साथ 3डी में भी रिलीज की जाएगी। लेकिन फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय ने इन खबरों को केवल अफवाह करार दिया। आनंद ने कहा कि इस फिल्म को बेहद प्यार और जुनून से बनाया गया है और इसमें वीएफएक्स के साथ.साथ ऐसी कहानी है जो उन्हें उनके कंफर्ट जोन से बाहर करने में कामयाब हुई है। जीरो में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ मुख्य किरदार में हैं। यह फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

You May Also Like

English News