Box office: इस हफ्ते 100 करोड़ क्लब में क्या होगी फुकरे रिटर्न्स की एंट्री?

फुकरे रिटर्न्स बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर हिट कॉमेड सीरीज में शामिल हो चुकी है. गोलमाल, हाउसफुल, धमाल के बाद अब फुकरे भी बॉलीवुड की हिट कॉमेडी सरीज में से एक है. कम बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है. इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे वीकेंड में 66.11 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. अब देखना है कि क्या इस हफ्ते ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर पाएगी या नहीं?Box office: इस हफ्ते 100 करोड़ क्लब में क्या होगी फुकरे रिटर्न्स की एंट्री?बड़ी खबर: आज ‘पद्मावती’ को मिल सकती है सेंसर बोर्ड से हरी झंडी….

मास फिल्म साबित हुई फुकरे रिटर्न्स

भारत में बॉलीवुड कॉमेडी फिल्मों की फैन फॉलोविंग खूब रही है. यही वजह हैं कि एक कॉमेडी फिल्म की चार-चार सीरीज रिलीज हो रही हैं. बात करें फुकरे फिल्म की दूसरी सरीज फुकरे रिटर्न्स की तो ये फिल्म पिछले पार्ट से भी ज्यादा हिट साबित हुई है. क्रिटिक्स के नेगेटिव रिव्यूज के  बावजूद इस फिल्म में मास अपील नजर आई और बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने में कामयाब रही. महज 5 दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर अपने बजट की भरपाई करने वाली ये फिल्म अब अपने बजट से दोगुनी कमाई कर चुकी है. 30 करोड़ के बजट में बनी फुकरे रिटर्न्स की कमाई दूसरे वीकेंड तक 66.11 करोड़ रुपये हो चुकी है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा शेयर किए गए आंकड़ो के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को 3.31 करोड़ रुपये, शनि‍वार 5.15 करोड़ रुपये और रवि‍वार को 7.10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस तरह से फिल्म की अब तक की देशभर में कुल कमाई 66.11 करोड़ रुपये हो गई है.

100 करोड़ क्लब में होगी फुकरे रिटर्न्स की एंट्री

फिल्म ट्रेड एक्सर्प्ट का कहना है कि फुकरे रिटर्न्स दूसरे वीकेंड कलेक्शन के पैमाने पर फैंटास्टिक रही है. अब आने वाले दिन भी फिल्म के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि आने वाले शुक्रवार को सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज होने जा रही है. ऐसे में क्या फुकरे रिटर्न्स इस साल 100 करोड़ क्लब में शुमार हुई फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो पाएगी या नहीं? ये देखना होगा. हालांकि इस फिल्म को लगातार मिल रहे दर्शकों के प्यार से 100 करोड़ की  कामयाबी  की उम्मीद लगाई जा सिकती है.

फुकरे रिटर्न्स ने कई बड़ी वीकेंड ओप्नर्स को पछाड़ा

फुकरे रिटर्न्स को सिनेमा घर में मिल रहे दर्शकों के अच्छे फुटफॉल के चलते फिल्म की कमाई का ग्राफ बढ़ता नजर आ रहा है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक, फुकरे रिटर्न्स साल की बड़ी वीकेंड ओपनर फिलम साबित हुई. साल की 15 बड़ी वीकेंड ओपनर फिल्मों में इस फिल्म ने रितिक रोशन, रणवीर कपूर जैसे कई बड़े स्टार्स की फिल्मों को पछाड़ दिया है. फुकरे रिटर्न्स ने फिल्म काबिल (30.65 करोड़), जग्गा जासूस (31.53 करोड़), हाफ गर्लफ्रेंड (28.87 करोड़) और सचिन: A Billion Dreams (24.23 करोड़) फिल्म की ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

You May Also Like

English News