Box Office: ईद पर सलमान खान की रिलीज फिल्मों ने कमाएं हैं 1500 करोड़ से ज्यादा

हाल ही में देश के धार्मिक बाबाओं की काली करतूत लगातार सामने आ रही है. आसाराम बापू, रामरहीम उसके बाद दाती महाराज पर आरोप लग रहे है. इन सभी बाबाओं की करतूत के कारण राजस्थान से एक अनोखा केस सुनने को मिल रहा है, जिसके अनुसार एक महंत ने रात को खुद का लिंग काट लिया. हाल ही में देश के धार्मिक बाबाओं की काली करतूत लगातार सामने आ रही है. आसाराम बापू, रामरहीम उसके बाद दाती महाराज पर आरोप लग रहे है. इन सभी बाबाओं की करतूत के कारण राजस्थान से एक अनोखा केस सुनने को मिल रहा है, जिसके अनुसार एक महंत ने रात को खुद का लिंग काट लिया.     बता दें, राजस्थान के 40 वर्षीय संत अनिल पुरोहित जो सेवा वाली सेवागिरि धाम के महंत है उन्होंने इन सभी बाबाओं की काली करतूतों से परेशान होकर बीती 16 जून को अपने आवास पर अपने ही कमरे में अपने लिंग को काट लिया. महंत की इस हरकत के बाद वहां से उन्हें जयपुर ले जाया गया, जहाँ उनका उपचार चल रहा है.     वहीं बाबाओं के हवस की खबरों में एक खबर और जुड़ गई है जिसके अनुसार स्वयंभू बाबा दाती महाराज जो एक निजी न्यूज़ चैनल में भक्तों भविष्य बताने का काम भी करते है उनके खिलाफ एक लड़की ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. लड़की के इस आरोप के बाद अभी बाबा फरार बताये जा रहे है. पुलिस ने बाबा के विभिन्न आश्रमों में तलाशी ली लेकिन बाबा का अभी कुछ भी पता नहीं चला है.

बता दें, राजस्थान के 40 वर्षीय संत अनिल पुरोहित जो सेवा वाली सेवागिरि धाम के महंत है उन्होंने इन सभी बाबाओं की काली करतूतों से परेशान होकर बीती 16 जून को अपने आवास पर अपने ही कमरे में अपने लिंग को काट लिया. महंत की इस हरकत के बाद वहां से उन्हें जयपुर ले जाया गया, जहाँ उनका उपचार चल रहा है. 

वहीं बाबाओं के हवस की खबरों में एक खबर और जुड़ गई है जिसके अनुसार स्वयंभू बाबा दाती महाराज जो एक निजी न्यूज़ चैनल में भक्तों भविष्य बताने का काम भी करते है उनके खिलाफ एक लड़की ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. लड़की के इस आरोप के बाद अभी बाबा फरार बताये जा रहे है. पुलिस ने बाबा के विभिन्न आश्रमों में तलाशी ली लेकिन बाबा का अभी कुछ भी पता नहीं चला है. 

You May Also Like

English News