#Box Office: किसमें है कितना दम, आज देखेंगे हम, मुबारकां की कमाई होगी या चलेगी इंदु की सरकार

मुंबई। देश भर में हो रही झमाझम बारिश के बीच इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर मौज मस्ती के साथ अतीत के किस्सों की भी फुहार पड़ने वाली है। इस शुक्रवार को बॉलीवुड की चार फिल्में रिलीज़ हो रही हैं। आइये जानते हैं किसको लेकर ऐसा बज़ है।#Box Office: किसमें है कितना दम, आज देखेंगे हम, मुबारकां की कमाई होगी या चलेगी इंदु की सरकार

मुबारकां

अनिल कपूर परिवार इस बार वेडिंग सीज़न मनाने वाला है। जी नहीं, न तो सोनम की शादी है और न ही अर्जुन की। बात उनकी आने वाली फिल्म मुबारकां की है। अनीस बज़्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म अनिल कपूर फिर से सिख अवतार में नज़र आएंगे। उनके रियल लाइफ भतीजे अर्जुन कपूर का डबल रोल है और इसलिए हीरोइन के रूप में उनके साथ इलियाना डिक्रूज़ और अतिया शेट्टी हैं। शादी की कहानी पर बनी ये मसाला फिल्म नाच गाने से भरपूर है , इसका प्रमोशन भी अच्छा हुआ है और फिल्म में ग्लैमर का तड़का भी है। इसका कारण फिल्म का बज़ भी ज़्यादा है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को बिना किसी कट के यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है। फिल्म की रनिंग टाइम दो घंटे 32 मिनिट रखी गई है। ट्रेड सर्किल के मुताबिक फिल्म को आठ से नौ करोड़ रूपये की ओपनिंग मिल सकती है और माउथ पब्लिसिटी से फिल्म पिकअप करेगी।

यह भी पढ़ें: #Photos: मम्मी-पापा के साथ स्विट्जरलैंड की सैर पर निकले तैमूर अली

इंदु सरकार

मधुर भंडारकर की इंदु सरकार घोषणा के बाद से ही विवादों में रही है और मामला अदालत तक भी पहुंचा। इस हफ़्ते रिलीज़ हो रही इंदु सरकार, इमरजेंसी के दौरान की एक कहानी है जिसमें कीर्ति कुल्हरी, नील नितिन मुकेश और अनुपम खेर के अहम् रोल हैं। फिल्म का विषय काफ़ी गंभीर है और राजनीति हलकों में विरोध के कारण फिल्म को खूब सुर्खियां मिली हैं। फिल्म को लेकर सेंसर बोर्ड के साथ भी मधुर भंडारकर का टकराव हुआ है और उन्होंने सेंसर के 12 कट और दो डिस्क्लेमर के सुझाव से इंकार करते हुए रिविसिंग कमिटी में अपील की और कुछ कट के साथ फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दे कर पास कर दिया गया। ट्रेड के मुताबिक इंदु सरकार को दो करोड़ रूपये के आसपास की ओपनिंग मिल सकती है।

यह भी पढ़ें: भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकर अजीत डोभाल गुरुवार को पहुंच रहे हैं बीजिंग, होगी डोकलाम विवाद पर बात

राग देश और बारात कंपनी

इस हफ्ते दो और फिल्में रिलीज़ हो रहीं हैं। राज्यसभा टीवी की तरफ से बनाई गई तिग्मांशु धुलिया की फिल्म राग देश , नेताजी सुभाषचंद्र बोस की बनाई इंडियन नेशनल आर्मी से जुडी कहानी है जिसमें कुणाल कपूर , अमित साध और मोहित मारवाह लीड रोल में हैं। इसी हफ्ते लखनऊ की पृष्ठभूमि में बनी सैयद अहमद अफ़जल निर्देशित फिल्म बारात कंपनी भी रिलीज़ होगी, जिसमें संदीपा धर, विशाल करवार और अनुरिता झा हैं।

 
loading...

You May Also Like

English News