Box Office : ‘डेडपूल 2’ के आने से कोई फर्क नहीं पड़ा ‘राज़ी’ को

आलिया भट्ट की ‘राजी’ को दूसरे शुक्रवार भी डटी रही और टिकट खिड़की से 4.75 करोड़ रुपए कमा लाई। यह कमाई तब हुई है जब कल ‘डेडपूल 2’ रिलीज हुई है। इससे लग रहा है कि आने वाला हफ्ता भी ‘राजी’ पर मेहरबान रहेगा।आलिया भट्ट की 'राजी' को दूसरे शुक्रवार भी डटी रही और टिकट खिड़की से 4.75 करोड़ रुपए कमा लाई। यह कमाई तब हुई है जब कल 'डेडपूल 2' रिलीज हुई है। इससे लग रहा है कि आने वाला हफ्ता भी 'राजी' पर मेहरबान रहेगा।  आठ दिन में इसकी कमाई 61.34 करोड़ रुपए रही है। 37 करोड़ रुपए में बनी 'राज़ी' जबरदस्त मुनाफा कमाने वाली फिल्म साबित हो रही है। इस बजट का ज्यादातर पैसा तो सैटेलाइट, म्यूजिक, डिजिटल राइट्स से पहले ही वसूला जा चुका है। विदेश से छह दिन में 18.8 करोड़ रुपए वसूल लिए गए हैं। इस तरह यह अब शुद्ध मुनाफा कमा रही है। कुल मिलाकर सारी जेब ठसाठस भरी हुई हैं।  करीब दो घंटे 18 मिनट की इस फिल्म को 1200 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया था। अब इसकी स्क्रीन्स की संख्या कुछ घटी है।  इस फिल्म को मेघना गुलजार ने निर्देशित किया है। मेघना ने अपना करियर 'फिलहाल' से शुरू किया था। उनकी पिछली फिल्म 'तलवार' ने अच्छी कमाई की थी लेकिन इतनी नहीं। पहली बार मेघना की किसी फिल्म को इतनी रकम मिल रही है।  आलिया ने इस फिल्म का जमकर प्रचार किया और नतीजा यह है कि इस फिल्म के लिए खासी उत्सुकता है। आलिया 'सहमत' नाम की एक ऐसी कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो देखने में बड़ी सीधी-साधा लगती है, लेकिन असल में भारतीय जासूस हैं। आलिया की शादी एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी (विक्की कौशल) से होती है। भारत से पाक, आलिया बहू बनकर जाती है, लेकिन असल में उसका मकसद जासूसी करना है। वहां भारत की आंख और कान बनकर पाकिस्तान में प्रवेश करती है।  यह फिल्म हरिंदर सिक्का की किताब 'कॉलिंग सहमत' का फिल्मी रूपांतरण है। आलिया की 2018 में ये पहली रिलीज़ है। पिछले साल आलिया 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में वरुण धवन के साथ नजर आई थी। यह फिल्म बॉक्स अॉफिस पर कामयाब रही थी। आपको बता दें कि, इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं जिन्होंने अालिया को बॉलीवुड में लॉन्च किया था।

आठ दिन में इसकी कमाई 61.34 करोड़ रुपए रही है। 37 करोड़ रुपए में बनी ‘राज़ी’ जबरदस्त मुनाफा कमाने वाली फिल्म साबित हो रही है। इस बजट का ज्यादातर पैसा तो सैटेलाइट, म्यूजिक, डिजिटल राइट्स से पहले ही वसूला जा चुका है। विदेश से छह दिन में 18.8 करोड़ रुपए वसूल लिए गए हैं। इस तरह यह अब शुद्ध मुनाफा कमा रही है। कुल मिलाकर सारी जेब ठसाठस भरी हुई हैं।

करीब दो घंटे 18 मिनट की इस फिल्म को 1200 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया था। अब इसकी स्क्रीन्स की संख्या कुछ घटी है।

इस फिल्म को मेघना गुलजार ने निर्देशित किया है। मेघना ने अपना करियर ‘फिलहाल’ से शुरू किया था। उनकी पिछली फिल्म ‘तलवार’ ने अच्छी कमाई की थी लेकिन इतनी नहीं। पहली बार मेघना की किसी फिल्म को इतनी रकम मिल रही है।

आलिया ने इस फिल्म का जमकर प्रचार किया और नतीजा यह है कि इस फिल्म के लिए खासी उत्सुकता है। आलिया ‘सहमत’ नाम की एक ऐसी कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो देखने में बड़ी सीधी-साधा लगती है, लेकिन असल में भारतीय जासूस हैं। आलिया की शादी एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी (विक्की कौशल) से होती है। भारत से पाक, आलिया बहू बनकर जाती है, लेकिन असल में उसका मकसद जासूसी करना है। वहां भारत की आंख और कान बनकर पाकिस्तान में प्रवेश करती है।

यह फिल्म हरिंदर सिक्का की किताब ‘कॉलिंग सहमत’ का फिल्मी रूपांतरण है। आलिया की 2018 में ये पहली रिलीज़ है। पिछले साल आलिया ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में वरुण धवन के साथ नजर आई थी। यह फिल्म बॉक्स अॉफिस पर कामयाब रही थी। आपको बता दें कि, इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं जिन्होंने अालिया को बॉलीवुड में लॉन्च किया था।

You May Also Like

English News