Box office: दो दिन में 24 करोड़, RAID की शानदार कमाई जारी

साल 2018 में अजय देवगन की फिल्मों की शुरुआत क्राइम ड्रामा फिल्म से हो चुकी है. 16 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म की पहले दिन की कमाई ने साल की कई बड़ी फिल्मों के ओ‍पनिंग डे कलेक्शन के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म ने महज दो दिनों में ही 24 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.Box office: दो दिन में 24 करोड़, RAID की शानदार कमाई जारीपहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10.4 करोड़ रुपये की कमाई कर रेड ने ब्लॉकबस्टर साबित हुई फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी और अनुष्का की फिल्म परी के ओपनिंग डे कलेक्शन को पछाड़ दिया है. साल की तीसरी बड़ी ओपनर फिल्म बनी रेड की दूसरे दिन की कमाई में 38.04% की बढ़त देखने को मिली है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़ों को ट्विटर पर शेयर किया है. ट्वीट के मुताबिक, वर्ड ऑफ माउथ की बदौलत इस फिल्म के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों का फुटफॉल बढ़ा है. फिल्म की कमाई में पहले दिन के मुकाबले 38.04% बढ़त देखने को मिली है. शुक्रवार को फिल्म ने 10.04 करोड़ रुपये की कमाई की थी और शनिवार को फिल्म की कमाई 13.86 करोड़ रुपये दर्ज की गई है. इस तरह से फिल्म ने दो दिनों 24 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस तर‍ह फिल्म ने अब तक 23.90 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट द्वारा रविवार को फिल्म की दमदार कमाई की उम्मीद जताई जा रही है. 

नॉन मसाला फिल्म होने के बावजूद रेड बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म के लिए दर्शकों के फुटफॉल से ये उम्मीद लगाई जा सकती है कि फिल्म अपने ओपनिंग वीकेंड तक 30 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा आसानी से छू सकती है.

तरण आदर्श ने फिल्म की पहले दिन की कमाई को लेकर लिखा भी था, ‘रेड के मॉर्निंग शोज की सामान्य शुरुआत होने के बाद इवनिंग और नाइट शोज में काफी बढ़त देखने को मिली. एक नॉन मसाला और वास्तविक घटना पर बनी इस फिल्म की शुरुआत दो अंकों में होना काबिले तरीफ है. शनिवार और रविवार को बड़ी कमाई की उम्मीद है. शुक्रवार को फिल्म ने 10.04 करोड़ कमाए.’

You May Also Like

English News