Box Office: परमाणु को हुआ IPL का नुकसान, नहीं बिकीं टिकटें

जॉन अब्राहम और डायना पेंटी स्टारर फिल्म ‘परमाणु’ पहले दिन में 4 करोड़ 82 लाख रुपए की कमाई करने में कामयाब रही है. फिल्म का पहले दिन का बिजनेस विशेषज्ञों के अनुमान के मुताबिक ही रहा है. फिल्म के बारे में कयास लगाए जा रहे थे कि यह पहले दिन में 4 से 5 करोड़ के बीच कमाई कर सकती है. कलेक्शन के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जारी किए हैं.बात करें फिल्म को मिली स्क्रीन्स की तो भारत में फिल्म 1935 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है और अन्य देशों में इसे 270 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. कुल 2205 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई यह फिल्म वास्तविक कहानी पर आधारित है और इसमें जॉन अब्राहम न्यूक्लीयर टेस्ट टीम के लीड मेंबर की भूमिका निभा रहे हैं.

चलते नुकसान झेलना पड़ा. हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि शनिवार और रविवार को शानदार माउथ पब्लिसिटी फिल्म को वापस मुनाफा कमाने में मदद कर सकती है. देखना होगा कि फिल्म का फर्स्ट वीकेंड बिजनेस कितना रहता है

बात करें फिल्म को मिली स्क्रीन्स की तो भारत में फिल्म 1935 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है और अन्य देशों में इसे 270 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. कुल 2205 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई यह फिल्म वास्तविक कहानी पर आधारित है और इसमें जॉन अब्राहम न्यूक्लीयर टेस्ट टीम के लीड मेंबर की भूमिका निभा रहे हैं.

 

.

You May Also Like

English News