Box office: हॉलीवुड थॉर..का Rocking बिजनेस, इत्तेफाक की कमाई भी बेहतर

हॉलीवुड फिल्मों की फैन फॉलोविंग पिछले कई सालों से बड़ी है. मल्टीप्लेक्स‍ि‍स के ट्रेंड के बाद भारतीय दर्शकों को भी एंटरटेनमेंट में वैरायटी का लुत्फ उठाने का भरपूर मौका मिल रहा है. शायद यही वजह है इंडियन बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्में अच्छा खासा मूनाफा कमाती नजर आ रही हैं. इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट में कौन सी फिल्म ने की कितनी कमाई आइए जानें:Box office: हॉलीवुड थॉर..का Rocking बिजनेस, इत्तेफाक की कमाई भी बेहतरअभी-अभी: सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान को लेकर किया ये बड़ा खुलासा….

इत्तेफाक की कमाई में 35% तक की ग्रोथ

साल 1969 यश चोपड़ा और उनके भाई बी आर चोपड़ा के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘इत्तेफाक’ की रीमेक ‘इत्तेफाक’ फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प बताई जा रही है. फिल्म में 2 मर्डर होते हैं और कातिल कौन हो सकता है इसका समा बांधने के लिए डायरेक्टर ने कोई कमी नहीं छोड़ी है. बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत करने वाली इस फिल्म को अच्छे दर्शक मिल रहे हैं.

खबरों की मानें तो फिल्म की कमाई में 35.80% की बढ़त देखी जा सकती है. इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 4.01 करोड़ रुपये का आंकड़ा दर्ज करवाया था. जबकि एक्सपर्ट्स को फिल्म के ओपनिंग डे पर 3 करोड़ रुपये कमाने तक की ही उम्मीद थी. जबदरदस्त प्रमोशन और शानदार ट्रेलर के कारण दर्शकों को थि‍एटर तक लाने में कामयाब हुई इस फिल्म को अब माउथ ऑफ वर्ड्स की पब्लिसिटी का फायदा मिल रहा है.

फिल्म ने दूसरे दिन कमाई के अच्छे आंकड़े दर्ज करवाए हैं. दूसरे दिन यानी शनि‍वार को फिल्म की कमाई 5.50 करोड़ रुपये दर्ज की गई है. इस तरह से फिल्म ने दो दिन में 9.55 करोड़ रुपये बंटोर लिए हैं. फिल्म ट्रेड एक्सर्प्ट की मानें तो फिल्म अपने पहले वी‍केंड में 13 से 15 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में कामयाब हो सकती है. फिल्म का बजट 20 करोड़ रु बताया गया है. फिल्म की कमाई की रफ्तार ऐसे ही बढ़ती रही तो जाहिर है ‘इत्तेफाक’ साल की हिट फिल्मों में शामिल होने में कामयाब होगी. 

बॉक्स ऑफिस पर इत्तेफाक का मुकाबला पहले दिन से अब तक धमाकेदार कमाई कर रही फिल्म गोलमाल अगेन और हॉलीवुड फिल्म थोर: रग्नारोक से है. दोनों ही फिल्में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही हैं. अजय देवगन स्टारर गोमाल अगेन ने रिलीज के तीसरे हफ्ते में देशभर में 188.66 करोड़ रु की कमाई कर ली है. 

इत्तेफाक और गोलमाल अगेन के जरिए चाहे बॉक्स ऑफिस पर दर्शक थ्रि‍ल और कॉमेडी को पसंद कर रहे हों, लेकिन हॉलीवुड सुपरहीरो के लिए भी भारतीय ऑडियंस के दिलों में अब खास जगह बन चुकी है. मशहूर सुपरहीरो करेक्टर थॉर पर बेस्ड फिल्म थोर: रग्नारोक दर्शकों को खूब लुभा रही है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के शानदार आंकड़े दर्ज करवा रही है_ शुक्रवार को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई इस फिल्म ने 17.03 करोड़ रुपये नेट और 21.79 करोड़ रुपये ग्रोस कलेक्शन की है.

You May Also Like

English News