रणबीर कपूर स्टारर फिल्म संजू ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपने पांचवे वीकेंड में सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है l राजकुमार हिरानी की इस फिल्म ने इस रविवार को एक करोड़ 15 लाख रुपए के कलेक्शन के साथ अपनी कुल कमाई 339 करोड़ 75 लाख रुपए कर ली है lरणबीर कपूर स्टारर फिल्म संजू ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपने पांचवे वीकेंड में सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है l राजकुमार हिरानी की इस फिल्म ने इस रविवार को एक करोड़ 15 लाख रुपए के कलेक्शन के साथ अपनी कुल कमाई 339 करोड़ 75 लाख रुपए कर ली है l  सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है ने 339 करोड़ 25 लाख रुपए का कलेक्शन किया था l 'संजू' की नज़र अब आमिर खान की 'पीके' पर है जिसने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 340 करोड़ 80 लाख रुपए का कलेक्शन था l  इस बीच संजय दत्त स्टारर 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' की हालत बुरी तरह ख़राब हो गई l इस फिल्म ने पहले तीन दिन में सिर्फ पांच करोड़ 25 लाख रुपए का कलेक्शन किया है l ये फिल्म अब अपने पहले भाग के लाइफ़ टाइम कलेक्शन 10 करोड़ 40 लाख तक भी पहुंच जाए तो बड़ी बात होगी l  उधर जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की धड़क दूसरा वीकेंड पूरा करने के बाद 63 करोड़ 39 लाख रुपए का कलेक्शन किया है l फिल्म को इस रविवार को पांच करोड़ 20 लाख रुपए की कमाई हुई ।  क्रिस्टोफर मैकक्वैरी के निर्देशन में बनी और टॉम क्रूज़ सहित हेनरी केविल, विंग रेहम्स और सिमोन पेग स्टारर मिशन इम्पॉसिबल की इस छठवीं कड़ी ने करीब दस करोड़ से ओपनिंग ली थी और पहले तीन दिन में 37 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। तीन साल पहले भारत में रिलीज़ हुई मिशन इम्पॉसिबल रफ नेशन ने भारत में एक हफ़्ते में 38 करोड़ 70 लाख रुपए का कलेक्शन किया था। जबकि इस फिल्म की लाइफ़ टाइम कमाई 48 करोड़ रुपए थी।  इस बार के मिशन इम्पॉसिबल से एक बात तो साफ़ है कि ये फिल्म एक हफ़्ते में 50 करोड़ के आसपास पहुंच सकती है। मिशन इम्पॉसिबल फ़ॉलआउट को पूरी दुनिया में 153.50 मिलियन डॉलर की ओपनिंग लगी है, जिसमें सिर्फ़ उत्तर अमेरिका से 61.5 मिलियन डॉलर की कमाई हुई है। मिशन इम्पॉसिबल सीरीज़ 1996 में शुरू हुई थी। फिर साल 2000 और 2006 में दूसरा और तीसरा भाग बना। साल 2011 में मिशन इम्पॉसिबल –घोस्ट प्रोटोकाल आई और उसके चार साल बाद मिशन इम्पॉसिबल- रफ़ नेशन। ये इस सीरीज़ का छठा भाग है।  सीरीज़ दुनिया भर में लोकप्रिय है और इसके हैरतअंगेज़ एक्शन दमदार। फिल्म के गज़ब के स्टंट और खासकर हेलिकॉप्टर स्टंट्स ने फिल्म को सुर्ख़ियों में रखा है।

सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है ने 339 करोड़ 25 लाख रुपए का कलेक्शन किया था l ‘संजू’ की नज़र अब आमिर खान की ‘पीके’ पर है जिसने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 340 करोड़ 80 लाख रुपए का कलेक्शन था l

इस बीच संजय दत्त स्टारर ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ की हालत बुरी तरह ख़राब हो गई l इस फिल्म ने पहले तीन दिन में सिर्फ पांच करोड़ 25 लाख रुपए का कलेक्शन किया है l ये फिल्म अब अपने पहले भाग के लाइफ़ टाइम कलेक्शन 10 करोड़ 40 लाख तक भी पहुंच जाए तो बड़ी बात होगी l

उधर जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की धड़क दूसरा वीकेंड पूरा करने के बाद 63 करोड़ 39 लाख रुपए का कलेक्शन किया है l फिल्म को इस रविवार को पांच करोड़ 20 लाख रुपए की कमाई हुई ।

क्रिस्टोफर मैकक्वैरी के निर्देशन में बनी और टॉम क्रूज़ सहित हेनरी केविल, विंग रेहम्स और सिमोन पेग स्टारर मिशन इम्पॉसिबल की इस छठवीं कड़ी ने करीब दस करोड़ से ओपनिंग ली थी और पहले तीन दिन में 37 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। तीन साल पहले भारत में रिलीज़ हुई मिशन इम्पॉसिबल रफ नेशन ने भारत में एक हफ़्ते में 38 करोड़ 70 लाख रुपए का कलेक्शन किया था। जबकि इस फिल्म की लाइफ़ टाइम कमाई 48 करोड़ रुपए थी।

इस बार के मिशन इम्पॉसिबल से एक बात तो साफ़ है कि ये फिल्म एक हफ़्ते में 50 करोड़ के आसपास पहुंच सकती है। मिशन इम्पॉसिबल फ़ॉलआउट को पूरी दुनिया में 153.50 मिलियन डॉलर की ओपनिंग लगी है, जिसमें सिर्फ़ उत्तर अमेरिका से 61.5 मिलियन डॉलर की कमाई हुई है। मिशन इम्पॉसिबल सीरीज़ 1996 में शुरू हुई थी। फिर साल 2000 और 2006 में दूसरा और तीसरा भाग बना। साल 2011 में मिशन इम्पॉसिबल –घोस्ट प्रोटोकाल आई और उसके चार साल बाद मिशन इम्पॉसिबल- रफ़ नेशन। ये इस सीरीज़ का छठा भाग है।

सीरीज़ दुनिया भर में लोकप्रिय है और इसके हैरतअंगेज़ एक्शन दमदार। फिल्म के गज़ब के स्टंट और खासकर हेलिकॉप्टर स्टंट्स ने फिल्म को सुर्ख़ियों में रखा है।