Box Office Collection: तीन दिन में इस फिल्म में कमा डाले 36.60 करोड़ रुपये!

मुम्बई: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और एक्टर वरुण धवन की फिल्म सुई धागा ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है। फिल्म ने पहले दिन थोड़ी धीमी शुरुआत की थी लेकिन धीरे धीरे फिल्म की कलेक्शन में भारी उछाल दर्ज की गई। फिल्म ने पहले तीन दिनों में कुल 36.60 करोड़ रुपए की कमाई की है।


फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8130 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन बढ़त हासिल करते हुए कुल 12.25 करोड़ की कमाई की। फिल्म ने रविवार को कमाई भारी उछाल दर्ज की और कुल 16.05 करोड़ की कमाई की। तीनों दिनों की कमाई को मिलाकर देखें तो फिल्म ने कुल 36.60 करोड़ की कमाई कर ली है।

करीब 30 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म को 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन में पहले दिन के मुकाबले दोगुनी कमाई की। फिल्म ने पहले ही वीकेंड में अपनी लागत से ज्यादा की कमाई कर ली है। ट्रेड एनालिस्ट्स की मानें तो फिल्म को अभी गांधी जयंती का भी फायदा मिलने वाला है।

2 अक्टूबर की छुट्टी है और इसका फायदा फिल्म को मिल सकता है। फिल्म सुई धागा की कहानी मौजी नाम के एक युवा और उसकी पत्नी ममता की है। मौजी के दादा सिलाई कढ़ाई का काम करते थे मगर बिगड़े हालत की वजह से वो काम बंद हो गया और मौजी के पिता हों या खुद मौजी घर चलाने के लिए नौकरी करते हैं।

नौकरी में बेइज्जती देख मौजी की पत्नी कुछ अपना करने को कहती है और मौजी सिलाई मशीन लेकर निकल पड़ता है पुराने पेशे को फिर से खड़ा करने के लिए और उसके साथ खड़ी है उसकी पत्नी ममता।

You May Also Like

English News