Breaking:मंत्री के काफिले की गाड़ी से टकरा कर मासूम की मौत, लोगों ने किया हंगामा!

गोण्डा: उत्तर प्रदेश के गोण्डा जनपद में यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के काफिले की गाड़ी से कुचलकर शनिवार देर शाम 8 साल के मासूम की मौत हो गई। हादसा गोंडा के बाबागंज गोसाईं पुरवा के पास हुआ। हादसे के बाद भड़के ग्रामीणों ने शव रखकर करनैलगंज-परसपुर मार्ग जाम कर दिया। वहीं मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने अपने काफिले से टक्कर की बात को गलत बताया है।


ऐसी चर्चा है कि मंत्री राजभर का काफिला करनैलगंज-परसपुर मार्ग से गुजर रहा था। बाबागंज के पास गोसाईंपुरवा के विश्वनाथ का बेटा शिवा हूटर की आवाज सुनकर भागा तो काफिले की गाड़ी की चपेट में आ गया।

मौके पर ही उसकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने शव रखकर जाम लगा दिया। पुलिस ने अंधेरे में बल प्रयोग कर जाम हटवाने की कोशिश को ग्रामीणों ने सड़क पर घास फूस इक_ा कर आग लगा दी और मंत्री के विरोध में नारे लगाये।

पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा दिलाकर करीब एक घंटे बाद लोगों को शांत कराकर जाम खत्म कराया। इस मामले मंत्री ओम प्रकाश राजभर का कहना है कि उनके काफिले की किसी गाड़ी से कोई हादसा नहीं हुआ।

कर्नलगंज में कार्यक्रम खत्म करने के बाद मैं बलिया आ गया थाए तब मुझे पता चला कि कोई हादसा हुआ है। जब हादसा हुआ हमारा काफिला काफी आगे आ चुका था। मैंने पूरी घटना से सीएम को अवगत करा दिया है। गोंडा के एसपी से कहा है कि जांच कराएं कि किस गाड़ी से हादसा हुआ है।

loading...

You May Also Like

English News