Breaking: अखिलेश यादव को पुलिस हिरासत से छोड़ा गया

लखनऊ : औरेय्या में कल हुई घटना के बाद अपने नेताओं से मिलने जा रहे यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को उन्नाव में हिरासत में लेने के एक घंटे के बाद पुलिस ने उनको रिहा कर दिया।

उनको उन्नाव के हसनगंज स्थित कृषि विज्ञान केन्द्र के गेस्ट हाउस में रखा गया था। इस दौरान वहां पर मौजूद सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की थी। पुलिस की हिरासत से छूटने के बाद अखिलेश यादव ने मौजूद योगी सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाये।

अखिलेश ने मीडिया से बातचीत के दैरान कहा कि दरअसलए भाजपा नहीं चाहती थी कि जिला पंचायत चुनाव में सपा प्रत्याशी का नामांकन दाखिल हो क्योंकि वे अच्छी तरह से जानते थे कि यहां कोई भी सदस्य उनके पक्ष में नहीं है इसलिए उन्होंने सपा प्रत्याशी का नॉमीनेशन ही फाइल नहीं होने दिया।

पूरी मंशा के साथ सपा केंडिडेट को जिला पंचायत चुनाव में लडऩे से रोका गया है। अखिलेश यादव का कहना है कि हमे शिकायत चुनाव आयोग की, डीसीपी को कीए कहा,ये सरकार चुनाव नहीं होने देना चाहती। भाजपा केवल गाय की राजनीति कर रही है हमारे साथ नौजवान कार्यकर्ता कर रहे हैं नारेबाजी। अखिलेश यादव ने साफ कहा कि मेरे कार्यकर्ताओं ने औरैया में तोडफ़ोड़ नही की।

You May Also Like

English News