Breaking: अमित शाह की मौजूदगी में 51 जिलों में भाजपा पार्टी दफ्तर का निमार्ण होगा शुरु !

लखनऊ: यूपी मेें सत्ता में मौजूद भारतीय जनता पार्टी प्रदेश के 51 जिलों में अपनी जमीन पर पार्टी कार्यालय खोलने जा रही है। यह निमार्ण कार्य की शुरुआत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को सीतापुर जनपद से करेंगे।


यूं तो सभी राजनैतिक पार्टियों के दफ्तर जिलों में होते है, पर कहीं यह किराये की बिल्डिंग में होते हैं तो कहीं किसी और की जमीन पर। यह पहली बार है कि यूपी की सत्ता में मौजूद भारतीय जनता पार्टी प्रदेश के 51 जिलों में अपनी जमीन पर पार्टी दफ्तर बनाने की शुरूआत कर रही है।

यह कार्यक्रम की शुरुआत सीतापुर जनपद से मंगलवार को की जायेगी। खुद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सीतापुर से पार्टी दफ्तर के निमार्ण कार्य की शुरुआत करेंगे और वहीं से बाकी जिलों में भी निमार्ण कार्य का शिलंयास किया जायेगा। सभी जनपदों में पार्टी दफ्तर के निमार्ण की जिम्मेदारी संगठन से जुड़े लोगों को दी गयी है।

अमित शाह के सीतापुर कार्यक्रम के बाद बाकी जिलों में पार्टी के लोग निमार्ण कार्य की शुरुआत करेंगे। बताया जाता है कि 10 अक्टूबर को अमित शाह दिल्ली से लखनऊ पहुंचेंगे। इसके बाद वह अेमठी जायेगें। वहां से उनको सीतापुर जाने का र्कायक्रम है। सीतापुर के बाद वह वापस लखनऊ पहुंचेंगे और साइंटेफीक कन्वेंशन सेंटर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इसके बाद शायद वह वापस दिल्ली लौट जायेंगे।

You May Also Like

English News