Breaking: एक के बाद एक 6 लोगों की हुई मौत ,मचा कोहराम!

बिहार: बिहार के पूर्वी चंपारण के बनकटवा में गुरुवार सुबह छह लोगों की एक हादसे में मौत हो गई। हादसा मोतिहारी से 35 किलोमीटर दूर बनकटवा के जीतपुर गांव में हुआ।

जीतपुर में निर्माणाधीन शौचालय की टंकी में एक युवक गिर गया। उसके बचाने के लिए एक -एक कर लोग शौचालय टंकी में उतरे। इस दौरान दम घुटने से छह लोगों की मौत हो गई।ग्रामीणों के मुताबिक गुरुवार की सुबह दिनेश महतो के घर की निर्माणाधीन शौचालय टंकी का शटरिंग हटाने दो लोग गए थे।

दिनेश महतो का बेटा इस दौरान शौचालय टंकी के अंदर गिर गया। उसे बचाने के लिए परिवार के बाकी सदस्य टंकी में घुसे और सभी की अंदर ही दम घुटने से मौत हो गई। इसी बीच पड़ोस के दो अन्य लोगों ने भी प्रयास किया कि अंदर फंसे लोगों को निकाला जाए लेकिन उनकी भी अंदर प्रवेश करते ही मौत हो गई।

जैसे- तैसे उन्हें आसपास के लोगों की मदद से शौचालय की टंकी से बाहर निकाला गया। आनन फानन में सभी को तुरंत बनकटवा पीएचसी में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मरने वालों में दिनेश महतो, उसकी पत्नी बचनी देवी, पुत्र मोहन महतो, धोनी महतो के अलावा ग्रामीण सचिन महतो व रमेश मुखिया के नाम शामिल हैं।

You May Also Like

English News