Breaking: एक ही परिवार के तीन लोगों की बेरहमी से की गयी हत्या, इलाके में सनसनी!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में इटावा जनपद में एक सनसनीखेज घटना घटी। यहां पर एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई। घटना देर रात की बतायी जा रही है। इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

इटावा के बसरेहर थाना क्षेत्र के गांव अभिनयपुरा में नाहर सिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं। बताया जाता है कि 56 वर्षीय नाहर सिंह , उनकी पत्नी 55 वर्षीय जावित्री देवी और बहन 52 वर्षीय कमला देवी का खून से लथपथ शव आज सुबह घर में पड़ा मिला। आरोप है कि नाहर सिंह के बेटे दीपकान्त ने सभी को मूसल से कुचल कर उतारा मौत के घाट।

दीपकान्त नशे का लती था। पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। उसने अपनी मां तथा बुआ की हत्या उसने घर के अंदर की है जबकि पिता को उसने घर के बाहर मारा। घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस ने मूसल भी बरामद कर लिया है। घर के बाहर तक खून की छीटें देख गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त करने वाला आला क़त्ल भी बरामद कर लिया है। बसरेहर थाना क्षेत्र के अभिनयपुरा गांव में नाहर सिंह का परिवार रहता है।

ग्रामीणों के अनुसार नाहर का बेटा दीपकांत सिंह मानसिक रूप से विक्षिप्त है। शाम को सभी लोग घर में खाना खाने के बाद सो गए थे। ग्रामीणों के अनुसार जब उन्होंने सुबह पांच बजे घर के बाहर खून की छींटें देखी तो उनके होश उड़ गए। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को तीनों लाशें बुरी तरह से कुचली हुईं जमीन पर पड़ी मिलीं। हत्या के पीछे का कारण अभी तक पुलिस को पता नहीं चल पाया है।

फिलहाल कलयुगी बेटे ने अपने परिवार के ही तीन लोगों की नृशंस हत्या कर डाली। इस वारदात से आसपास के गांवों में भी दहशत का माहौल कायम हो गया है। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

You May Also Like

English News