Breaking: कुछ ही देर में वाराणसी पहुंचेंगे पीएम मोदी, काशीवासियों को देंगे कई सौगात!

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दो दिनों के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। साथ ही पीएम कई सभाएं भी करेंगे। वहीं पीएम के वाराणसी दौरे के दौरान शिक्षामित्रों के हंगामे की भी खबर से पुलिस व प्रशासन हैरान व प्रशासन है। फिलहाल पुलिस ने पीएम व सीएम के लिए सुरक्षा के लिए कड़े बंदोबस्त किये हैं।


इस दौरान हथकरघा उद्योग में काम करने वाले कर्मचारियों के लिए ट्रेड सेंटर के दूसरे चरण की शुरुआत करेंगे। साथ ही प्रधानमंत्री वाराणसी से वडोदरा जाने वाली तीसरी महामाना एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे। 

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने यात्रा से पहले ट्वीट किया कि मैं कल से वाराणसी के दौरे पर रहूंगा और विकास से जुड़े कई प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन करूंगा। भाजपा के पूर्वी उत्तर प्रदेश मीडिया प्रभारी संजय भारद्वाज ने बताया कि प्रधानमंत्री से अपने दो दिनों के दौरे के तहत वाराणसी में 17 परियोजनाओं का लोकार्पण तथा छह परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

पीएम के इस कार्यक्रम के दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ उनके साथ मौजूद रहेंगे। पीएम व सीएम वाराणसी में रात्रि विश्राम भी करेंगे।

पीएम मोदी व सीएम योगी की मौजूदगी को लेकर वाराणसी पुलिस व प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किये हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल को तैनात किया गया है।

You May Also Like

English News