Breaking: क्रिकेटर राबिन उथप्पा बने पिता, सोशल मीडिया पर किया पोस्ट!

बेंगलुरु: टीम इंडिया के विकेटकीपर और बल्ल्ेबाज रोबिन उथप्पा पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी शीतल ने बेटे को जन्म दिया है। उथप्पा ने इस खुशी का इजहार सोशल मीडिया पर करते हुए अपने बेटे के नाम का खुलासा भी किया।


उथप्पा ने अपने बेटे और पत्नी के साथ एक फोटो ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। उथप्पा ने ट्वीट करके लिखा है कि हमारी बड़ी खुशी आ चुकी है। निएल नोलन उथप्पा। इतने प्यार और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद। खबर लिखे जाने तक उथप्पा के इस ट्वीट पर 2500 से अधिक लाइक आ चुके हैं जबकि 260 लोग इसे रिट्वीट कर चुके हैं।

करीब 200 लोगों ने कमेंट करके उथप्पा को शुभकामनाएं दी। बता दें कि उथप्पा की पत्नी शीतल ने 10 अक्टूबर को बेंगलुरु के एक हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया। उथप्पा और शीतल ने पिछले साल मार्च 2016 में ही शादी की थी। उनकी वाइफ शीतल एक टेनिस खिलाड़ी रह चुकी हैं। शादी से पहले उथप्पा और शीतल 7 साल रिलेशनलशिप में रहे जबकि इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया।

उथप्पा फिलहाल टीम इंडिया का हिस्सा तो नहीं है लेकिन आईपीएल में केकेआर टीम के लिए वह अहम खिलाड़ी हैं। उथप्पा ने केकेआर के लिए ओपनर के तौर पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है। रोबिन उथप्पा ने टीम इंडिया के लिए 46 वनडे मैच खेले हैं ,जिसमें उन्होंने 5 अर्धशतकों की मदद से 934 रन बनाए हैं। इसके अलावा टीम इंडिया के लिए उन्होंने 13 टी20 मैचों में 249 रन बनाए हैं जिसमें 1 अर्धशतक भी शामिल हैं।

You May Also Like

English News