Breaking: गुरुग्राम के बाद दिल्ली के स्कूल में बच्ची से दरिंदगी!

नई दिल्ली: गुरुग्राम के रायान स्कूल में बच्चे की बेरहमी से हत्या की घटना के बाद अब दिल्ली के गांधी नगर इलाके में एक निजी स्कूल में सिक्योरिटी गार्ड द्वारा पांच साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है। पुलिस ने मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में स्कूल प्रशासन के प्रति रोष की स्थिति बनी हुई है। बच्ची का एनएनजेपी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस के मुताबिक बच्ची शनिवार को सुभाष मोहल्ला स्थित टैगोर पब्लिक स्कूल गई थी और छुट्टी के बाद जब मां उसे लेने स्कूल पहुंची तो वह गुमसुम और डरी हुई लग रही थी।

घर आने के बाद शाम के समय बच्ची को ब्लड आने लगा। बच्ची को इस हालत में देखने पर परिजन घबरा गए। उन्होंने बच्ची से पूछा तो उसने स्कूल में टोपी वाले अंकल द्वारा स्कूल के शौचालय में ले जाकर गलत हरकत करने के बारे में बताया। इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने बच्ची को चाचा नेहरू अस्पताल पहुंचाया जहां से उसे एलएनजेपी अस्पताल रेफर कर दिया गया। मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

जांच में आरोपी की पहचान होने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान 35 वर्षीय विकास के रूप में हुई है। वह स्कूल का सिक्योरिटी गार्ड बताया जा रहा है साथ ही वह स्कूल के छोटे-मोटे काम भी करता है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

You May Also Like

English News