Breaking: जब अचानक पुलिस लाइन पहुंचे सीएम योगी, जानिए तब क्या हुआ!

लखनऊ: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार सुबह अचानक लखनऊ पुलिस लाइन पहुंच गये। सीएम के औचक निरीक्षण के चलते पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। करीब 45 मिनट तक सीएम ने लखनऊ पुलिस लाइन का निरीक्षण किया और साफ-सफाई के आदेश भी दिये।


निरीक्षण में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ प्रदेश के डीजीपी ओ पी सिंह, आईजोन सुजीत पांडेय व एसएसपी कलानिधि नैथानी सहित कई अन्य अधिकारी थे। पुलिस स्मृति दिवस के मौके पर सीएम योगी ने प्रदेश के पुलिसकर्मियों को अच्छी सुविधाएं देने का भरोसा दिलाया था। इस निरीक्षण को इसी कड़ी से जोड़कर देखा जा रहा है।

डीजीपी ओ पी सिंह ने मुख्यमंत्री के निरीक्षण पर कहा कि योगी जी ने पुलिसकर्मियों को मिलने वाली सुविधाओं सहित निर्माणाधीन बैरक का निरीक्षण किया। यह मेरी नौकरी में अब तक पहली बार है जब कोई सीएम निरीक्षण के लिए पुलिस लाइन आए और हमारी दिक्कतों को समझा।

निर्माणाधीन बैरक के बारे में डीजीपी बोले कि इसका निर्माण फंड की कमी से कुछ दिनों के लिए रुक गया था। जब ये बन जाएगा तो यहां चार कम्पनी पीएसी के जवानों को रुकने की सुविधा मिल सकेगी। डीजीपी ने कहा कि सीएम योगी ने निरीक्षण में कई जगह साफ. सफाई न मिलने पर नाखुशी भी जाहिर की और पुलिसकर्मियों को बेहतर सुविधाएं देने का भरोसा दिलाया।

You May Also Like

English News