Breaking: पीएम मोदी व सीएम योगी के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट!

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मौनपुर जनपद में फेसबुक पर प्रधानमंत्री का आपत्तिजनक फोटो और मुख्यमंत्री के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी करने वाले आरोपी के विरुद्ध पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। कृष्णा नगर निवासी शिकायतकर्ता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी।


बताया गया है कि कोतवाली मैनपुरी क्षेत्र के कृष्णा नगर कालोनी निवासी गोल्डी चौहान का फेसबुक अकाउंट है। इनकी मित्रता सूची में रवि यादव नाम के एक युवक भी शामिल है। रवि यादव ने जिद्दी ब्वाय यादव के नाम से भी एक एकाउंट बना रखा है।

उसने फेसबुक पर प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक फोटो को पोस्ट करने के साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध भी अभद्र टिप्पणी की। उक्त पोस्ट को देखने के बाद गोल्डी चौहान ने कोतवाली पुलिस को रवि यादव के विरुद्ध कार्रवाई करने को लेकर तहरीर दी।

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी के विरुद्ध आईटी एक्ट की धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। वहीं कोतवाली पुलिस मामले को छिपाती रही। एएसपी ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच कर आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

 

You May Also Like

English News